Rohit Sharma On Team india Winning in 3rd T20 Against Sri Lanka
Rohit Sharma On Team india Winning in 3rd T20 Against Sri Lanka

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए आखिरी टी-20 मैच को भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका के खिलाफ ये टीम इंडिया की हैट्रिक रही वहीं लगातार 8वीं जीत रही. अपनी घरेलू सरजमीं पर भारतीय टीम लगातार जीत के बाद सिर्फ जीत ही हासिल कर रहे हैं. 146 रन के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को भले ही अच्छी शुरूआत नहीं मिली. लेकिन, अय्यर अपनी की आतिशी पारी जारी है और इस मैच को भी टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत लिया है. इस मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्या कुछ कहा जानते हैं इस रिपोर्ट के जरिए….

6 विकेट से भारत ने जीता लगातार तीसरा मैच

India Won by 6 Wickets in 3rd T20 Match 2022

दरअसल पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने पावरप्ले में 3 विकेट खोने के बाद भी टीम इंडिया के सामने 146 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस पारी में कप्तान दासुन शनाका ने महत्वपूर्ण 74 रन बनाए थे. विरोधी टीम की ओर से मिले इस स्कोर के जवाब में उतरी भारतीय टीम की भी शुरूआत अच्छी नहीं रही. हिटमैन एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद संजू सैमसन भी 18 रन बनाकर वापस पवेलियन चलते बने. लेकिन, श्रेयस लगातार इस सीरीज में तीसरी बार नाबाद रहे और सिर्फ गेम को अच्छी तरह से फिनिश करने का ही काम नहीं किया बल्कि भारत को जीत भी दिलाई. ये जीत टीम इंडिया के लिए काफी रोमांचक रही.

जीत के बाद हिटमैन ने अपना रुख कर दिया साफ

 Rohit Sharma on bench strength
PC- BCCI

हालांकि 3-0 से श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा,

“हमारे सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. इस सीरीज में हमारी टीम के लिए काफी कुछ अच्छा देखने को मिला. हम अपने बेंच स्ट्रेंथ को चेक करना चाहते थे और इसमें हम सफल रहे. जिन खिलाड़ियों को मौका मिला, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. मैं चाहता हूं कि सभी खिलाड़ी बस अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें.

टीम में रहने या नहीं रहने के बारे में ज़्यादा चिंता न करें. यदि  किसी खिलाड़ी (श्रेयस और सूर्या )को मौका मिले और वह अच्छा प्रदर्शन करें, तो ये देखकर अच्छा लगता है. मैं अभी टेस्ट मैच के बारे में ज़्यादा नहीं सोच रहा हूं. जब मोहाली पहुंच जाएंगे तो उसके बारे में भी सोचेंगे.”