Rohit Sharma

भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों मैदान पर विरोधी टीम के छक्के छुड़ा रहे हैं. वेस्टइंडीज के बाद श्रीलंका को भी टी02 सीरीज में 3-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. वहीं 4 मार्च से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कप्तान खूब सुर्खियां बटो रहे हैं. इस बार कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान से बाहर ग्लैमर दिखा रहे हैं. बता दें कि, रोहित शर्मा ने बेहद महंगी कार खरीदी है, जिसने हर किसी का ध्‍यान खींचा है.

Rohit Sharma ने खरीदी लंर्बोगिनी उरुस एसयूवी कार

CAR

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लंर्बोगिनी उरुस  (Lamborghini Urus) की शानदार चमचमाती कार खरीदी है. वैसे  क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ियों को बड़ी-बड़ी और लग्जरी कार खरीदने का शौक रहा है. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी को भी महंगी गाड़ियों शौक है.

विराट कोहली जैसे दिग्गज भी इस मामले में पीछे नही हैं. वहीं अब रोहित शर्मा ने का नाम भी इस क्‍लब में जुड़ गया है. इटालियन सुपर कार मैन्युफैक्चरर लंबोगिनी द्वारा अब तक की सबसे प्रैक्टिकल और लक्‍जरी वाहन उरुस को माना जाता है. रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, रोहित शेट्टी और जूनियर एनटीआर इस लक्‍जरी एसयूवी को खरीद चुके हैं.

3 करोड़ 15 लाख की है कार

भारत में लग्जरी कारों की सूची में Lamborghini Urus का नाम सबसे ऊपर रहता है. यह बहुत ही महंगी कारों की लिस्‍ट में शामिल मानी जाती है. रोहित ने मुंबई में यह कार खरीदी है. रोहित शर्मा ने इस कार को 3 करोड़ 15 लाख रूपये देकर अपने गेराज में शामिल किया हैं. ये कार UV ‘ब्लू एलिओस’ की शेड से लैस है.

इतना ही नहीं यह आगे और पीछे से नीले रंग में रंगी हुई है. आपको बताते चलें कि, भारतीय टीम की जर्सी का रंग भी नीला है और रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, उसका रंग भी नीला है. रोहित शर्मा के पास पहले से ही बीएमडब्‍ल्‍यू कार है. वहीं रोहित के कलेक्शन में एक और कार जुड गई.