Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में New Zealand के खिलाफ खेले गए पहले T20I मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। अब भारतीय टीम के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है। हालांकि इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान Rohit Sharma – Mohammed Siraj डगआउट में बैठे हैं और हिटमैन, सिराज को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

Mohammed Siraj को लगाया रोहित ने थप्पड़

भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान हिटमैर रोहित शर्मा का Mohammed Siraj को थप्पड़ मारते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। असल में, मैच में भारत की बल्लेबाजी के दौरान डगआउट में बैठे हुए रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज Mohammed Siraj को थप्पड़ मारा। हालांकि रोहित शर्मा ने ये मस्ती भरे अंदाज में किया था।

फैंस भी इस वीडियो पर काफी मजे ले रहे हैं। जब टीम इंडिया जीत की ओर अग्रसर हो रही थी तब रोहित, सिराज के साथ मस्ती कर रहे थे और तभी कैमरामैन ने वो दृश्य कैप्चर कर लिया। हिटमैन मस्ती वाले अंदाज में सिराज को पीछे से थप्पड़ मार देते हैं। मगर ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

सिराज ने लिया एक विकेट

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले T20I मुकाबले में Mohammed Siraj ने 4 ओवर के अपने स्पेल में 39 रन देकर 1 विकेट चटकाया था। सिराज जब 20वां ओवर डालने आए, तो उनकी पहली गेंद पर सैंटनर द्वारा खेले गए शॉट को रोकने की कोशिश की थी और उनके बाएं हाथ में चोट आ गई थी और उंगली के पास से खून भी निकलने लगा था। तभी फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने सिराज की पट्टी की। इसके बाद तेज गेंदबाज ने पूरा ओवर उस चोट के साथ ही फेंका, जिसमें 7 रन देकर उन्होंने 1 विकेट लिया था।

बताते चलें, भारतीय टीम के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है। अब अगला मुकाबला रांची में 19 नवंबर को खेला जाने वाला है। जिसमें भारत जीत के साथ अजेय बढ़त बनाना चाहेगा और कीवी टीम वापसी की ओर देखेगी।