ARJUNi1226

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के इस सीजन का ये आखिरी चरण चल रहा है. ऐसे में सारी टीमों ने प्लेऑफ में पहुँचने के लिए पूरी ताकत झोक ही हैं. लेकिन इस बीच मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है. इंजरी के चलते रोहित शर्मा को आईपीएल से बाहर होना पड़ सकता है. वहीं इंजरी को लेकर बीसीसीआई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया था.

रोहित शर्मा हो सकते है आईपीएल से बाहर

IPL 2020: Here is Why Rohit Sharma Is Not Playing Against Chennai Super Kings | Cricket News

सोमवार को बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 टीम का ऐलान किया था. लेकिन इस दौरे पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया. जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए थे.

बीसीसीआई की तरह से पेश की गई प्रेस रिलीज में उनकी तरफ से कहा गया था कि रोहित शर्मा की इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी. लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि रोहित शर्मा को किस तरह की इंजरी हुई है. तो इस बात पर भी काफी सस्पेंस बना हुआ है.

तो वहीं मुंबई इंडियंस की टीम के तरफ से रोहित शर्मा के इंजरी को लेकर कोई ऑफिसियल बयान नहीं दिया गया है. लेकिन उन्हें पिछले कुछ मुकाबलों में खेलते हुए भी नहीं देखा गया है जिसपर उनके फैंस और क्रिकेट दिग्गज सवाल खड़ा कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के पेज पर डाला गया था रोहित शर्मा का वीडियो

Rohit Sharma injury: Fans need to know and there must be transparency, says Sunil Gavaskar

इस सप्ताह जब सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बीसीसीआ ने टीम इंडिया का ऐलान किया था. ठीक उसी समय मुंबई की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें रोहित शर्मा नेट पट प्रैक्टिस करते दिख रहे थे. इंजरी के बाद वो पहली बार नेट्स पर दिख रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

4️⃣5️⃣ seconds of RO 4️⃣5️⃣ in full flow!? . #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on Oct 26, 2020 at 11:19am PDT

क्या हुआ है रोहित शर्मा को?

Here's An Update On Rohit Sharma Injury

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 18 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलने उतरे थे. इसी बीच मैच के दौरान ही उन्हें पैर काफी जबरदस्त इंजरी हुई थी. जिसेक बाद उन्हें 23 अक्टूबर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ उन्हें खेलते हुए नहीं देखा गया था. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड ने की थी. साथ ही उन्होंने इस मैच को जिताया था.