Hardik Pandya-Rohit Sharma or virat kohli video

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट जगत में अपने कूल अंदाज के लिए मशहूर हैं। उन्हें कई मौकों पर अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक करते और उनके मजे लेते हुए देखा गया है। वहीं ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए भारत के मुकाबले में भी रोहित साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का लाइव मैच के दौरान मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। हिटमैन के इस मजाक-मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने लाइव मैच में उड़ाया हार्दिक पांड्या का मजाक

Rohit Sharma

रविवार यानी 6 नवंबर को भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 का 42वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन का टारगेट सेट किया। वहीं जब भारतीय टीम फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी तो टीम के कप्तान रोहित शर्मा चिल मूड में नजर आए। वह लाइव मैच के दौरान अपनी टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से मजे लेते हुए दिखाई दिए।

हुआ कुछ यूं कि ज़िम्बाब्वे की पारी के सातवें ओवर के दौरान पांड्या ने क्रेग एर्विन का कैच लपककर पवेलियन लौटाया। कैच पकड़ते ही रोहित शर्मा जोर से हस्ते हुए हार्दिक पांड्या के पास गए और उनकी नकल करने लगे। दरअसल, हार्दिक ने लड़खड़ाते हुए उनका यह कैच लपका। जिसको देख हिटमैन उनका मजाक उड़ाने लगे। रोहित की ऐक्टिंग देख टीम के दूसरे खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। वहीं विराट कोहली अपने मुंह पर हाथ रखकर हंसते हुए दिखाई दिए।

इस मुकाबले में भी Rohit Sharma का बल्ला आया शांत नजर

Rohit Sharma

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर सका है। नीदरलैंड के अलावा रोहित और किसी भी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। वहीं ज़िम्बाब्वे के खिलाफ भी उनका बल्ला खामोश ही नजर आया। उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए टीम के लिए महज 15 रन ही बनाए। पूरे टूर्नामेंट उनके बल्ले से 17.80 के औसत से महज 89 रन ही निकले हैं। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है। टीम इस समय ग्रुप बी में टॉप पर है। इसी के साथ टीम सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है।