Rohit Sharma Latest Instagram Post Viral
Rohit Sharma Latest Instagram Post Viral

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इस में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस का काफी बुरा हाल है. जिस तरह इस साल टीम का अभी तक लगातार 3 मैचों में प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए ऐसा बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता है कि इस फ्रेंचइजी ने 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती होगी. अभी तक अपने शुरूआती तीनों ही मैच में मुंबई इंडियंस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब टीम के खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज पर भी लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. कोलकाता से मिली तीसरी हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक पोस्ट किया था जो तेजी से वायरल हो रही है.

आपने अभी तक कुछ देखा ही नहीं है- हिटमैन

 Rohit Sharma Instagram Post

दरअसल तीसरे मैच में 5 विकेट से मिली हार के बाद हिटमैन ने 7 अप्रैल को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है. उनकी ये पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. अपनी टीम की एक तस्वीर साथ करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कैप्शन में लिखा, ‘हम अच्छे या बुरे समय में एकसाथ खड़े रहते हैं और यह हमारी कई ताकतों में से एक ताकत है. आपने अभी तक कुछ देखा ही नहीं है.’

इस पोस्ट के जरिए हिटमैन ने एक बात तो स्पष्ट कर दी है कि आगामी मैचों में मुंबई इंडियंस एक नए तेवर, जुनून और जज्बे के साथ दिखाई दे सकती है. मुंबई टीम ने अब तक इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर का सामना किया है और तीनों ही मैच में मुंह की खानी पड़ी है. दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट से, राजस्थान रॉयल्स ने 23 रन से और केकेआर ने 5 विकेट से मुंबई की पलटन की पिटाई की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) 

गेंदबाजी क्रम कमजोर होने की वजह मुंबई का है बुरा हाल

Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को देखते हुए तो ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम अभी तक अपने पिछले खराब प्रदर्शन से ही नहीं उबर पाई है. दरअसल बीते सीजन में भी यह फ्रेंचाईजी प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना सकी थी और जिस तरह से इस बार शुरूआत की है उसे देखते हुए इस साल भी टीम डामाडोल दिखाई दे रही है.

आईपीएल 2022 के आगाज से पहले मुंबई ने हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर जैसे अपने अहम खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था और मेगा ऑक्शन में इनके पीछे भी नहीं गई. ये तीनों ही खिलाड़ी अलग-अलग फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं. मुंबई इंडियंस की बैटिंग भले ही दमदार दिख रही रही है. लेकिन, गेंदबाजी में काफी दिक्कतें भी सामने आ रही हैं और इस वजह से मैच हाथ से बार-बार निकल रहा है.