Rohit Sharma-KL rahul

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जारी हेडिंग्ले टेस्ट मैच में मेजबान टीम की स्थिति बेहद मजबूत है. खेल के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह और शमी ने अंग्रेजी टीम की पारी का अंत किया. जिसके बाद क्रीज पर एक बार फिर केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एंट्री हुई. भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को इनसे काफी ज्यादा उम्मीदे थीं. पहली पारी में ये दोनों ही क्रिकेटर बल्ले से फेल हो गए थे. जिसका नतीजा टीम इंडिया के लिए बेहद खराब रहा था.

भारत को पहली पारी में लगा झटका, हिटमैन ने बटोरी सुर्खियां

Rohit Sharma

फिलहाल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल क्रीज पर सेट हो चुके थे और  भारत को एक बेहतर शुरूआत मिलने की जरूरत थी. जो मैच में वापसी का जरिया भी था. एक तरफ जहां हिटमैन समय-समय पर कुछ लंबे शॉट लगाकर चर्चा बटोर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की ओर से शानदार गेंदबाजी भी हो रही है. नई गेंद का पूरा फायदा विरोधी टीम उठा रही है. जेम्स एंडरसन से लेकर ऑली रॉबिन्सन की गेंद पिच पर काफी ज्यादा हरकत कर रही है.

photo 2021 08 27 17 24 15

हालांकि लंच से पहले ही भारत को एक बड़ा झटका लग चुका है और केएल राहुल अपना अहम विकेट गंवा चुके हैं. सलामी जोड़ी को तोड़ने में क्रेग ओवरटन कामयाब रहे हैं और यह भारतीय फैंस के लिए बेहद निराश करने वाला विकेट रहा है. लंच से पहले लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. फिलहाल 25 रन बनाकर क्रीज पर हिटमैन डटे हुए हैं. लंच के बाद पुजारा को क्रीज पर टिकना होगा और हिटमैन का साथ देना होगा.

Rohit Sharma को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रया