Akshay Kumar
Akshay Kumar

Team India vs New Zealand के बीच खेले गए दूसरे T20I मुकाबले को रोहित एंड कंपनी ने 7 विकेट से जीतकर सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। इस मैच में पहले भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच में हिटमैन ने अपेन 450 इंटरनेशनल रन पूरे कर लिए हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है।

टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता मैच

Team India vs New Zealand
Team India vs New Zealand

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए T20I सीरीज को Team India ने बेहतरीन तरीके से जीत लिया है। आज का दिन Rohit Sharma के नाम रहा। पहले उन्होंने टॉस जीता और फिर केएल राहुल के साथ शतकीय साझेदारी से अपनी टीम को जीत दिला दी। कीवी टीम के दिए 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत अपने नाम कर ली।

इस मैच में ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ पहला छक्का लगाते ही उन्होंने सबसे तेज 450 इंटरनेशनल छक्के लगाने का कारनामा कर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया है। तो वहीं ट्रेंट बोल्ट द्वारा बार-बार कैच ड्रॉप होता देख फैंस उनकी चुटकी ले रहे हैं कि वह मुंबई इंडियंस के रिटेशन के लिए Rohit Sharma व SKY का कैच छोड़ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ब्रेक पर जाने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं।

Rohit Sharma-Rahul की जोड़ी छाई, उड़ा बोल्ट का मजाक