Rohit Sharma

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को खेले गए दुसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने 8 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नियमित कप्तान बनने के बाद टीम इंडिया (Team India) की यह लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीत है. इससे पहले भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया था. हालाँकि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए इस मैच में एक ऐसा मौका भी आया था जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी गुस्सा हो गए थे.

रोहित शर्मा को बीच मैदान पर आया गुस्सा

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दुसरे टी20 मैच में टीम इंडिया जीतने में तो सफल रही. लेकिन, इस मैच में भारतीय टीम के फील्डिंग काफी साधारण रही. भारतीय खिलाड़ियों ने 2-3 कैच टपकाए. जिसमे एक कैच टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने भी टपकाया. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्सा हो गए और गुस्से में बॉल को ही लात मार दी.

यह मामला पारी के 16वे ओवर का है. जब भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंदबाजी में रोवमन पोवेल (Rovman Powell) का कैच टपका दिया था. बॉल काफी ऊपर गई थी और भुवनेश्वर कुमार अपनी ही बॉल पर कैच पकड़ने की कोशिश में थे. लेकिन वह कैच पकड़ नहीं पाए. साथ में खड़े रोहित शर्मा इससे निराश दिखे और गेंद को लात मार दी.

हमारी गिनती बेस्ट फील्डिंग साइड में होती है: रोहित शर्मा

Rohit Sharma

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कामंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मज़ाक में उनके गेंद पर लात मारने को लेकर सवाल किये. जिसपर रोहित ने हंस दिया. दरअसल, हर्षा भोगले ने सवाल किया कि क्या आज फील्डिंग में कुछ कमी दिखी, जिसपर रोहित शर्मा ने कहा कि हां, हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे. लेकिन हम कोशिश करेंगे कि आगे चलकर इस तरह की गलतियों को कम करने की कोशिश करें, क्योंकि हमारी गिनती बेस्ट फील्डिंग साइड में होती है.