रोहित शर्मा

हॉलीवुड सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन पर ट्वीट करके के बाद से इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक्टर्स के बाद अब उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स के खिलाफ भी बोलना शुरु कर दिया है। हाल ही में कंगना ने अपने ट्वीट के माध्यम से क्रिकेटर्स की तुलना धोबी के कुत्ते से कर दी।

रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन के ट्वीट के बाद एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने भारत की एकजुटता की बात की।

लेकिन ये ट्वीट बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को रास नहीं आया और उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स की तुलना धोबी के कुत्ते से करते हुए कमेंट किया-सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?

कंगना के इस ट्वीट पर जब ट्विटर पर गर्मागर्मी शुरु हुई, तो एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया। मगर इसके बाद अब सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस कंगना के इस बड़बोलेपन पर उनकी क्लास लगा रहे हैं।

क्रिकेट फैंस ने लगाई कंगना की क्लास