Rohir Sharma
Rohit Sharma

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. जिसमें केएल राहुल के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई थी. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया इस सीरीज में 2 ही मैच जीत पाई. हालांकि बारिश के कारण सीरीज का अंतिम मुकाबला बारिश के कारण धुल गया है.

जिसकी वजह से यह सीरीज 2-2 से ड्रॉ पर खत्म हो गई. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पत्रकार ने रोहित शर्मा के लिए भगौड़े शब्द का इस्तेमाल किया. जिससे फैंस में काफी आक्रोश है.

पत्रकार ने Rohit Sharma को कहा भगोड़ा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आईपीएल 2022 के 15वें सीजन के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. लेकिन, यह बात पत्रकार को ना गवार गुजरी और पत्रकार ने खिलाड़यों पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम क्यों दिया.

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक टीवी पत्रकार कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए भगौड़े शब्द का इस्तेमाल कर रहा है. जर्नलिस्ट की यह बात सुनने के बाद फैंस को काफी ठेस पहुंची और फैंस बीसीसीआई को ट्वीट करते हुए एक्शन लेने की मांग कर डाली.

जर्नलिस्ट की इस टिप्पणी को देखने के बाद फैंस में आक्रोश है. उन्होंने पत्रकार को इस ट्वीट के लिए बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि जोकर देखा ! आपने हमारे एक खिलाड़ी को निजी तौर पर धमकी देने वाले पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई हो, जो खुले तौर पर भारतीय कप्तान का अपमान कर रहा है ! चलिए आपको कुछ ऐसे ट्वीट दिखाते हैं. जिसमें फैंस ने जर्नलिस्ट की अक्ल ठिकाने लगाई है.

फैंस ने लगाई जर्नलिस्ट की अक्ल ठिकाने