Rohit Sharma post match MI vs SRH

MI vs SRH: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को 17 मई की रात को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आईपीएल 2022 में 10वीं हार मिली है। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में रोहित शर्मा ने टॉस अपने नाम कर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के बुलाया था। लेकिन उनका ये दांव उनकी टीम पर ही भारी पड़ गया।

क्योंकि हैदराबाद ने मुंबई को 194 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे हासिल करने में पलटन ने 9 विकेट गंवा दिए और फिर भी 3 रनों से पीछे रह गई। मैच के नतीजे के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बातचीत की है।

मुंबई इंडियंस ने 3 रन से गंवाया मैच

0413da23 83b1 46e0 b5ae d7776e021b77

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह से मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर हावी नजर आए। तीसरे ओवर में पहला विकेट चटकाने के बाद भी पलटन का कोई भी गेंदबाज राहुल त्रिपाठी और प्रियम गर्ग को रोकने में कामयाब नहीं हुए थे। हालांकि रमनदीप सिंह ने 3 विकेट चटका कर अंत के ओवर में हैदराबाद की पारी पर रोक लगाई, उनके अलावा डेनियल सैम्स, जसप्रीत बुमराह और राइली मेरेडिथ ने 1-1 विकेट चटकाया। इसके बावजूद सनराइजर्स 193 रन बनाने में कामयाब हुई।

194 रनों के पहाड़नुमा लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दिलाई। रोहित-ईशान की जोड़ी गेंदबाजों पर हावी नजर आई और पहले विकेट के लिए 95 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद मुंबई की पारी लड़खड़ाई 127 के स्कोर पर मुंबई इंडियंस के 4 विकेट गिर चुके थे। ऐसे में जीत से दूर जाती हुई मुंबई इंडियंस के लिए टिम डेविड ने सिर्फ 17 गेंदों में 46 रन बनाकर उम्मीद जगाई। लेकिन उनके रन आउट होने के बाद टीम सिर्फ 190 रन बना पाई।

MI vs SRH मैच में हार के बाद Rohit Sharma का बयान

Rohit Sharma Post MI vs KKR Match

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए बेहद निराशजनक सीजन रहा है, प्लेऑफ़ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी इस टीम के लिए अब अपने शेष मैचों में सम्मान के लिए खेलना है। लेकिन उसमें भी टीम के हाथ सिर्फ हताशा आ रही है। हैदराबाद के खिलाफ मैच हारने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बातचीत के दौरान कहा,

18वें ओवर तक मुझे लगा की हम खेल में आगे हैं। टिम डेविड रन आउट दुर्भाग्यपूर्ण था। हमने सोचा था कि हम उस रनआउट तक खेल में बहुत आगे थे। सनराइजर्स को श्रेय उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। हम भविष्य पर एक नजर रखते हुए कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे। हम चाहते थे कि कुछ खिलाड़ी खेल की कुछ परिस्थितियों में दबाव में गेंदबाजी करें लेकिन मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए।

इसके आगे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा,

जिस तरह से हमने अंत में वापसी की वह बहुत अच्छा था। हम लक्ष्य के काफी करीब आ गए लेकिन खत्म नहीं कर सके। आखिरी मैच में हम अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करेंगे। अगर नए खिलाड़ियों को आजमाने का मौका मिलता है तो हम निश्चित रूप से ऐसा करने की कोशिश करेंगे।