Rohit Sharma Match Presentation today After 69 IPL 2022

आईपीएल 2022 लीग स्टेज के अपने आखिरी मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने जीत के साथ इस सफर का अंत किया. प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी एमआई पलटन के पास गंवाने को कुछ नहीं था और शायद यह बड़ी वजह थी कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के लिए पूरी टीम ने जान झोंक दी. इस जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma के चेहरे पर एक मीठी सी मुस्कान जरूर देखने को मिली और उन्होंने इंटरव्यू में क्या कुछ कहा इस बारे में भी आपको बता देते हैं.

हमें कई बढ़िया प्लेयर मिले- Rohit Sharma

 Rohit Sharma Interview After 69 IPL 2022

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने जीत के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ी. हर क्षेत्र में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भले ही नहीं चला. लेकिन, राजधानी के खिलाफ उनकी दिमागी रणनीति जरूर काम आई. जीत के साथ सफर का ये अंत कहीं न कहीं एमआई को पॉजिटिव ऊर्जा देगा. इस सीजन में भले ही ब्लू आर्मी की शुरूआत खराब रही. लेकिन, अंत लगभग अच्छा रहा.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच में मिली जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा,

“कुछ टीम भले ही आज के मैच के परिणाम का इंतजार कर रहे थे. लेकिन, हम अपनी तरफ से इस मैच में सकारात्मक होकर खेलना चाहते थे और जीतना चाहते थे. हो सकता है कि हमने इस सीजन के पहले हाफ को ठीक से नहीं खेला लेकिन, दूसरे हाफ में हमने काफी कुछ पाया, कई बढ़िया प्लेयर मिले.”

जीत के लिए पूरी टीम को जिम्मेदारी लेनी पड़ती है- Rohit

 Rohit Sharma Latest Statement

बातचीत के दौरान मैच में परिस्थितियों और खिलाड़ियों के बारे में पूछे जाने पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा,

“बल्ले पर गेंद ठीक से नहीं आ रही थी. मुझे लगा कि इस पिच पर 160 का स्कोर बढ़िया स्कोर था. हालांकि किशन और ब्रेविस के बीच एक बढ़िया साझेदारी हुई और बाद में भी बढ़िया बल्लेबाजी हुई. किसी भी मैच को जीतने के लिए पूरी टीम को बढ़िया खेलना होता है, एक दूसरे का सहयोग करना पड़ता है. अगर आपके गेंदबाजों के खिलाफ रन जा रहा है तो बल्लेबाज उसके एवज में रन बनाए. ऐसे ही आपकी टीम को जीत मिलती है.” 

बता दें दिल्ली के खिलाफ एमआई की जीत से आरसीबी की चांदी हो गई है. जहां राजधानी शिकस्त के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. तो नहीं बैंगलोर ने मुंबई के दम पर प्लेऑफ में जगह पक्की करने का टिकट कटा लिया.

One reply on “‘हमें कई बढ़िया प्लेयर मिले…’ सफर खत्म होने के बाद Rohit Sharma ने दिए संकेत, अगले सीजन मच सकता है धमाल”

Comments are closed.