IND vs PAK - Rohit Sharma

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत बनाम पाक मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाजों की धागा खोल पिटाई की है। एशिया कप 2022 का मंच एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत के लिए तैयार है। ग्रुप स्टेज के बाद सुपर-4 में क्वालिफ़ाई करने के बाद दो क्रिकेट के जुनूनी पड़ोसी मुल्कों की क्रिकेट टीमें एक बार फिर एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोक रही है। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला उन्हीं पर भारी पड़ गया।

Rohit Sharma ने टीम इंडिया को दी ताबड़तोड़ शुरुआत

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पाकिस्तान के खिलाफ आज के मुकाबले में एक अलग ही मूड के साथ बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। मोहम्मद हसनैन के पहले ही ओवर में उन्होंने आक्रमक रुख अपनाते हुए 2 छक्के लगा दिए थे, इसके बाद लगभग हर गेंद पर हिटमैन ने प्रहार करने का प्रयास किया और महज 16 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 28 रन ठोक डाले।

उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस के गजब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि आज तो शर्मा जी (Rohit Sharma) अलग ही मूड में उतरें हैं, वहीं कुछ ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि आज पाकिस्तान के अब्बू उनकी पिटाई कर रहे हैं।

फैंस ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर दिए रिएक्शन