Rohit Sharma has gone to the hospital for a scan

ब्रेकिंग इंजरी के बाद अस्पताल पहुंचे कप्तान Rohit Sharma, भारत को दूसरे ODI में लगा बड़ा झटका∼

बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मुकाबले के दौरान भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश इस मैच के लिए एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। वहीं इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फील्डिंग करते हुए खुद को चोटिल करवा बैठे, जिसके बाद उन्हें जल्द से जल्द नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा माजरा……

Rohit Sharma के हाथ में आई गंभीर चोट, एक्स-रे के लिए पहुंचे हॉस्पिटल

Rohit Sharma
Rohit Sharma

टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम की शुरुआत ठीक-ठाक रहा। वहीं बांग्लादेश टीम की पारी के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए खुद को चोटिल कर बैठे। जिसके चलते उन्हें मैच को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। वहीं जब से हिटमैन मैदान छोड़कर बाहर गए, तब से ही प्रशंसक उनकी चोट पर अपडेट जानने के लिए बेसब्र हैं।

ऐसे में आपको बता दें कि रोहित की चोट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मैदान से बाहर जाने के बाद कप्तान को एक्स-रे के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि अब तक ये नहीं बताया गया है कि क्या वह दूसरे मैच हिस्सा बनेंगे या नहीं। लेकिन अब उनका ये मैच खेलने की संभावना ना के बराबर ही है।

Rohit Sharma हुए सिराज की गेंद से चोटिल

Rohit sharma injured in 2nd ODI

इसी के साथ बता दें कि रोहित शर्मा के हाथों में चोट मोहम्मद सिराज की गेंद से लगी है। दरअसल, मोहम्मद सिराज मेजबान टीम की पारी का दूसरा ओवर मोहम्मद सिराज लेकर आए। इस ओवर की चौथी गेंद सिराज ने अनमूल का डाली। स्लिप में खड़े रोहित ने जब सिराज की गेंद पर कैच लेने की कोशिश की तो उनके हाथ में चोट लग गई और कैच छूट गया। वह इस दौरान दर्द से कहरते हुए दिखे।

One reply on “ब्रेकिंग इंजरी के बाद अस्पताल पहुंचे कप्तान Rohit Sharma, भारत को दूसरे ODI में लगा बड़ा झटका”

Comments are closed.