रोहित शर्मा

भारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम. ए चितंबरम में खेला जा रहा है. आज खेल का दूसरा दिन है और विरोधी टीम मजबूत फॉर्म में है. इस मुकाबले में खेल के रोमांच के साथ ही भारत की तरफ से खिलाड़ियों के अब तक कई ऐसे वीडियो और नजारे सामने आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रहे जाएंगे. खेल के दूसरे सेशन की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा, हरभजन सिंह की नकल देखे गए.

रोहित शर्मा की गेंदबाजी बनी चर्चा का विषय

रोहित शर्मा

दरअसल दूसरे दिन के दूसरे सेशन में गेंदबाजों को आराम देते हुए कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को बॉलिंग करने के लिए प्रतिद्वंदी के खिलाफ उतार दिया. इस दौरान रोहित शर्मा ने मैच में 2 ओवर गेंदबाजी की और 7 रन दिए.

हालांकि गेंदबाजी करते वक्त वो दिग्गज भारतीय खिलाड़ी की नकल उतारते हुए देखे गए. जिसे लेकर अब चारो तरफ उनकी चर्चा हो रही है. दरअसल हिट मैन से पहले जसप्रीत बुमराह भी पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले की नकल करते हुए देखे गए थे.

रोहित शर्मा की बॉलिंग स्टाइल बनी चर्चा का विषय

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की गेंदबाजी भले ही कुछ खास नहीं रही, लेकिन मैच के दूसरे दिन के दूसरे सेशन के दौरान रोहित शर्मा को ऐसी गेंद डालते हुए देखे गया, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर भी उनकी चर्चा तेज हो गई है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल लंच ब्रेक से पहले भारतीय टीम को एक भी विकेट पहले सेशन में नसीब नहीं हुआ तो सोशल मीडिया पर लोगों ने शाहबाज नदीम को जमकर ट्रोल किया. साथ ही कप्तान विराट कोहली के डिसिजन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं.

रोहित शर्मा ने उतारी हरभजन की नकल, तो जो रूट भी नहीं रोक पाए हंसी

रोहित शर्मा-रूट

इंग्लैंड की टीम 400 रन का आंकड़ा 6 विकेट के नुकसान पर पार कर चुकी है. जिसमें जो रूट का दोहरा शतक (218) शामिल है. भारतीय टीम के हर गेंदबाजों की विरोधी टीम धुनाई कर चुकी है. ऐसे में कोहली विकेट लेने के लिए नए पैंतरे इस्तेमाल कर रहे हैं.

मैच के दूसरे सेशन ने में टी ब्रेक पर जाने से पहले विराच कोहली ने रोहित शर्मा को गेंद पकड़ाई, ऐसे में उन्होंने भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह के जैसी गेंद फेंकी. रोहित की इस गेंदबाजी का अंदाज अब चर्चाओं में बना हुआ है. यहां तक कि उनकी गेंद का सामना कर रहे जो रूट भी हिट मैन के अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. जिसका वीडियो आप भी देख सकते हैं.

https://twitter.com/ashishcricket24/status/1357973794774654976?s=20