rs

Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का आगमन अब चंद ही दिनों में होने वाला है। सब लोग आईपीएल के 15वें ऐडिशन के लिए उत्सुक हैं। इस साल आईपीएल में कुल 10 टीमे खेलने वाली है। गुजरात और लखनऊ आईपीएल 2022 के जरिए अपना आईपीएल डेब्यू करेंगे। हाल ही में टीम इंडिया ने श्रीलंका को अपने घर में क्लीन स्वीप किया है। मुंबई इंडियंस के लिए अपनी कप्तानी में पांच खिताब जीत चुके रोहित ने कोचिंग स्टाफ से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने सबसे पहले श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के प्रमुख महेला जयवर्धने से मुलाकात की।

Rohit Sharma की हुई महेला जयवर्धने से मुलाकात

विराट कोहली के टीम के तीनों प्रारूपों की कप्तानी छोड़ने के बाद से टीम की जिम्मेदारी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कंधों पर आ गई है। ऐसे में महेला ने उन्हें गले लगाने से पहले ही कहा कि कप्तानी शुरू होते ही रोहित के ज्यादा बाल सफेद नजर आने लगे हैं। जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। मुंबई इंडियंस के लिए पिछला सीजन बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में रोहित इस साल जबरदस्त वापसी जरूर करना चाहेंगे।

श्रीलंका टेस्ट मैच में Rohit Sharma ने टीम के प्रदर्शन को लेकर कही यह बात

Rohit Sharma IND vs SL Test

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि,

‘ये अच्छा प्रदर्शन रहा और मैने निजी तौर पर और एक टीम के रूप में इसका पूरा मजा लिया। हम एक टीम के रूप में कुछ चीजें हासिल करना चाहते थे जो हमने की। बतौर बल्लेबाज रविंद्र जडेजा परिपक्व हुए हैं और वह निखरते जा रहे हैं। उनसे टीम को मजबूती मिली है और गेंदबाज के तौर पर भी उनमें सुधार आया है । वह चुस्त फील्डर भी हैं यानी पूरा पैकेज हैं।’

3 replies on “श्रीलंका को हराने के बाद रोहित शर्मा ने जयवर्धने को लगाया गले, फैंस को खूब पसंद आ रहा Video”

Comments are closed.