rohit sharma

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान कई बार मैदान पर मस्ती करते हुए नजर आए हैं। वह अपनी कप्तानी के लिए जितने मशहूर हैं उतने ही मैदान पर अपने कूल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में हुए श्रीलंका-भारत के दूसरे टेस्ट मैच में हमें रोहित (Rohit Sharma) का ऐसा ही अंदाज देखने के लिए मिला। भारत ने दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को 238 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से जीत ली है। इसी मैच के दौरान भारतीय कप्तान मस्ती करते हुए नजर आए।

Rohit Sharma का फनी वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, श्रीलंकाई टीम जब अपना 25वां ओवर खेल रही थी, उस समय मेहमान टीम के लिए धनंजय डि सिल्वा बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ रवींद्र जडेजा मेजबान टीम की ओर से गेंदबाजी कर रहे थे। इस पारी के दौरान जब जडेजा ने धनंजय डि सिल्वा को गेंद दी तो गेंद सीधे धनंजय डि सिल्वा के पैड पर जा लगी।

साफ था कि गेंद उनके बल्ले पर भी लगी थी, इसलिए रिव्यू लेने का कोई मतलब नहीं था, लेकिन फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अंपायर की तरफ बढ़ते हुए मस्ती करने लगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि रोहित (Rohit Sharma) रिव्यू लेने के लिए इशारा करने ही वाले होते हैं कि वो अपने हाथ वापस खींच लेते हैं और फैंस और कमेंटेटर्स सब हंसने का मौका मिल जाता है।

ऐसा रहा भारत-श्रीलंका का आखिरी टेस्ट मुकाबला

rohit sharma

अगर हम श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच की बात करें तो, करुणारत्ने और बल्लेबाज मेंडिस ने तीसरे दिन की अच्छी शुरुआत की। इस दौरान मेंडिस ने 57 गेंदों पर अपना 12वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया लेकिन उसके बाद अश्विन ने उन्हें आउट कर दिया। वहीं श्रीलंकाई बल्लेबाज करुणारत्ने ने इस मुकाबले में शतकीय पारी खेली। लेकिन उनके आउट होते ही श्रीलंका की सारी उम्मीदो पर पानी फिर गए और भारतीय टीम ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया।