Rohit Sharma Angry - BAN vs IND 1st ODI

BAN vs IND: भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जोड़ी एक बार फिर से भारत के लिए पारी की शुरुआत करते हुए नजर आई। बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में यह जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि मुकाबले की शुरुआत में ही कप्तान रोहित को पहली गेंद का सामना करने के लिए एक लंबा इंतजार करना पड़ा। जिसके कारण उनका झुंझलाया हुए चेहरे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma को बांग्लादेश टीम पर आया गुस्सा

BAN vs IND - Rohit Sharma angry

सात साल के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर पहुंची, लेकिन भारत को इस दौरे की पहली गेंद का सामना करने से कुछ समय पहले ही मेजबान टीम ने अपनी फील्ड को निर्धारित करने में काफी समय लगा दिया। मुस्तफिजुर रहमान द्वारा मैच की पहली गेंद फेंकने से पहले नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े शिखर धवन को भी अंपायर से कुछ बातचीत करते हुए देखा गया था।

दरअसल, हुआ यूं की मैच की शुरुआत से पहले निर्धारित समय से पहले ही सभी खिलाड़ी लगभग 5 मिनट पहले मैदान पर पहुंच गए थे। ऐसे में सभी बांग्लादेश के खिलाड़ी जब स्थानीय समयानुसार दोपहर के 12 बजने का इंतजार कर रहे थे, रोहित (Rohit Sharma) और धवन बातचीत में लगे थे।

क्योंकि कैमरे भीड़ की ओर घूम रहे थे और यहां तक ​​कि ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम के हवाई दृश्य को भी कैप्चर किया। हालांकि जैसे-जैसे प्रतीक्षा का समय बढ़ रहा था, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चेहरे पर गुस्से के भाव साफ नजर आने लगे थे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

यह भी पढ़ें – “ये सब सिर्फ IPL क शेर हैं”, बांग्लादेश के खिलाफ फिसड्डी साबित हुई टीम इंडिया, सिर्फ 186 पर सिमटने के बाद जमकर हुई ट्रोल