KL Rahul - Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर कप्तान टीम इंडिया के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक बल्लेबाज के रूप में वह टीम के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। पिछले कुछ समय से वह आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं।

लंबे समय से उनके बल्ले से फैंस को बड़ी पारी देखने को नहीं पाई है। मोहली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी वह बुरी तरह फ्लॉप नजर आए। जिसके बाद अब वे टी20 वर्ल्ड कप में टीम के लिए विलेन नजर आ रहे हैं।

Rohit Sharma T20 WC में बन सकते हैं भारत के लिए विलेन

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब से टीम के कप्तान बने हैं तब से भारतीय टीम टी20 क्रिकेट में बेहद ही शानदार नजर आ रही है। लेकिन बतौर बल्लेबाज टीम के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं। अगर उनकी पिछली दस पारियों की बात करें तो उन्होंने महज दो ही अर्धशतकीय पारी भारत के लिए खेली है। इसके अलावा वह टीम के लिए छोटी-छोटी पारी खेलकर आउट हो गए हैं।

जहां फैंस केएल राहुल को टीम का विलेन समझ रहे थे, वहीं अब उनका कहना है कि रोहित आगमी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए मुसबीत बन सकते हैं। रोहित ने अपनी पिछली दस पारियों में महज 263 रन बनाए हैं, जबकि केएल राहुल ने अपनी पिछली दस पारियों में 371 रन जोड़े हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी Rohit Sharma का बल्ला आया शांत नजर

Rohit Sharma

वहीं, अगर मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले की बात करें तो इस मैच में भी रोहित का बल्ला शांत ही नजर आया। उन्होंने टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 9 गेंदों पर महज 11 रनों की पारी खेली, जबकि केएल राहुल ने 35 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 55 रन बनाए। अब इन दोनों की फॉर्म को देखने के बाद यह कहना शायद बिल्कुल भी गलत न हो कि रोहित आगमी वर्ल्ड कप में भारत के लिए विलेन साबित हो सकते हैं।

Rohit Sharma के पास अब भी है फॉर्म में वापसी करने का मौका

Rohit Sharma

अगर रोहित टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब दिलवाना चाहते हैं तो उन्हें अपनी पुरानी लय खोजनी होगी और टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करना होगा। उनके पास अपनी खराब फॉर्म को सुधारने का अब भी मौका है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दो मुकाबले अब भी बचे हैं। तो अब फैंस को उम्मीद होगी की वे इन मुकाबलों में अपने विंटेज अवतार में नजर आए। इसके अलावा भारत को विश्वकप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। ऐसे में हिटमैन को अपनी फॉर्म में वापसी करने का और समय मिल जाएगा।