Rohit Sharma plays a shot during the 2018 Indian Premier League Twenty20 cricket match between Mumbai Indians and Chennai Super Kings

लम्बे समय के इंतजार के बाद आखिरकार आईपीएल 2020 का शंखनाद हो ही गया. लेकिन जिस तरह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस सीजन की शुरुआत की, ऐसा लगा ही नहीं कि हिटमैन 7 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर उतरे. आपको बता दें कि आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच की शुरुआत रोहित शर्मा ने जिस तरह से की वो देखने लायक था.

रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद को पहुँचाया बाउंड्री के पार

rohit

दरअसल लगभग 7 महीने बाद मैदान पर वापसी करने वाले रोहित शर्मा ने आईपीएल के 13वें सीजन में दीपक चाहर की ऑफ़ स्टम्प के बाहर वाली गेंद को शानदार कट शॉट खेलते हुए सीमारेखा के पार पहुंचा दिया. रोहित शर्मा के इस शॉट को देख ऐसा लगा ही नहीं कि उन्हों न लम्बे अरसे से क्रिकेट नहीं खेली.

ये है रोहित शर्मा का यह विडियो 

रोहित शर्मा हालंकि इस मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर सके और मात्र 12 रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर आउट हो गए.

162 रन के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की खराब शुरुआत

shane watson bcci

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के 162 रन के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ख़राब रही है. पावरप्ले के अन्दर ही इस टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए, जेम्स पैटिंसन ने मुरली विजय (1) को एलबीडब्ल्यू किया। इससे पहले शेन वॉटसन 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की बॉल पर एलबीडब्ल्यू हो गए.

खबर लिखने तक चेन्नई का स्कोर 6 ओवर्स में 2 विकेट के नुकसान पर 37 रन है.  फाफ डु प्लेसिस और अंबाती रायडू क्रीज पर हैं.