ENG vs IND 2022
ENG vs IND 2022: Rohit Sharma trolled by Fans

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया को इस दौरे पर 3 टी20 मैच और इतने ही वनडे मैच खेलने हैं. इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. क्योंकि, जो रूट लगातार रन बना रहे हैं. जो टीम इंडिया के लिए सिर दर्द साबित हो सकते हैं. वहीं रोहित शर्मा इस दौरे पर पहुंचने के बाद फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आए. जिसके बाद फैंस ने उन्हें मोटापे को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Rohit Sharma को फोटो खिंचवाने के बाद हुए ट्रोल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं. हर कोई उनके खेल का दीवाना है. फैंस उन्हें देखकर पागल हो जाते हैं. रोहित शर्मा को लेकर फैंस की दीवानगी भारत में ही नहीं विश्व भर में देखी जाती है. इंग्लैंड पहुंचने के बाद फैंस ने रोहित शर्मा के साथ फोटो खिंचानी शुरू कर दी.

रोहित ने तो खुशी-खुशी फोटो खिचाई थी. उन्हें क्या पता था कि फैंस के साथ फोटो खिंचाना इतना महंगा पड़ जाएगा. बता दें कि, इंग्लैंड दौरे की रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें वह काफी अनफिट नजर आ रहे हैं. ऐसे में भला फैंस कहां चुप रहने वाले थे.

वहीं फैंस ने रोहित शर्मा के मोटापे को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस उनकी फिटनेस पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. चलिए आपको कुछ ऐसे ट्वीट्स के बारे में जिसमें रोहित की फिटनेस पर निशाना साधा गया है.

वहीं एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘रोहित को थोड़ा पसीना बहाने की जरूरत है, देखो वह इतना मोटा है, क्या यह आदमी भारतीय टीम के कप्तान की तरह दिखता है ? इतना लापरवाह’ वहीं यह मामला यहीं थमा दूसरे यूजर ने रोहित की फिटनेस में कहा कि ‘मैं नफरत करने वाला भी नहीं हूं लेकिन सही वाला बंदा ज्यादा फिट दिख रहा है.’

फैंस ने Rohit Sharma से ऐसे लिए मजे

 

One reply on “‘शर्मा जी’ का लड़का मोटू है’, फिटनेस को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुए रोहित शर्मा”

Comments are closed.