Rohit Sharma

बुधवार, 28 सितंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला। रोहित शर्मा एंड कंपनी (Rohit Sharma & CO.) ने इस मुकाबले में 8 विकेट से जीत दर्ज की। यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा।

पिछले कुछ समय से गेंदबाजी में फ्लॉप नजर आ रही भारतीय टीम की गेंदबाजी इस मैच में कमाल की रही। शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दम पर टीम ये मैच जीत पाई। वहीं, मैच जीतने के बाद टीम के कप्तान रोहित के एक जेस्चर ने करोड़ों लोगों का दिल जीता।

Rohit Sharma के इस जेस्चर ने जीता करोड़ों लोगों का दिल

Rohit Sharma

भारत बनाम साउथ अफ्रीका पहला टी20 मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम के कप्तान मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में मौजूद बच्चों के पास गए। बच्चे वहां उनके सिग्नचर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ऐसे में कप्तान उसके पास गए और उन्होंने उनको अपने साइन दिए। उनके इस स्वीट जेस्चर का वीडियो इंडिया क्रिकेट टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. जो कि फैंस को बहुत पसंद आया।

एक बार फिर Rohit Sharma आए फ्लॉप नजर

Rohit Sharma

साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर फ्लॉप नजर आए। टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए आया यह बल्लेबाज बिना रन बनाए ही पवेलियन लौट गया। टीम के कप्तान पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इस साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

रोहित ने इस साल भारत के लिए अब तक टी20 इंटरनेशनल की 21 पारियां खेली है. जिसमें उनके बल्ले से 497 रन देखने को मिले। इसके अलावा उन्होंने अभी तक दो ही अर्धशतकीय पारी खेली। हिटमैन का इस साल का बेस्ट प्रदर्शन एशिया कप 2022 में श्रीलंका के खिलाफ रहा था. जहां उन्होंने 72 रनों की आतिशी पारी खेली।