IND vs ZIM - Rohit Sharma Fan Invade

IND vs ZIM: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैन पूरी दुनिया में मौजूद है। उनकी गजब की बल्लेबाजी ने विश्व भर में करोड़ों लोगों को अपना कायल किया हुआ है। अक्सर हमें उनके चाहने वालों के बीच दीवानगी देखने को मिलते है। जिसका एक मुजायरा टी20 विश्वकप 2022 के दौरान भारत और जिम्बाब्वे की भिड़ंत के बीच भी देखा गया। जब एक फैन सारी सीमाएं लांघता हुआ रोहित शर्मा से लाइव मैच में मिलने पहुंच गया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma से मिलने मैदान पर पहुंचा फैन

India's Captain Rohit Sharma talks to the security official for a fan during the ICC men's Twenty20 World Cup 2022 cricket match between India and...

दरअसल, जिम्बाब्वे की पारी के दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउन्ड के 80 हजार से भी ज्यादा दर्शकों के हुजूम में से एक युवक हाथ में भारत का झंडा लिए मैदान में भागता हुआ नजर आता है। गौरतलब है कि यह शख्स रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिलने आया था, लेकिन हिटमैन के करीब पहुंचने से पहल ही उसे सिक्युरिटी स्टाफ पकड़ लेता है और मैदान से बाहर घसीटने की कोशिश करते हैं।

इस दौरान उस फैन की आंखों में आंसू आ जाते हैं, जिसे देखकर खुद रोहित सिक्युरिटी वालों से नरमी बरतने को कहते हैं। इसके अलावा भारतीय कप्तान अपने फैन को भी यह आश्वासन देते हुए नजर आते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा। हिटमैन (Rohit Sharma) के द्वारा दिखाई गई इस दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

भारत ने 71 रनों से जीता मैच, अब इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

India's players celebrate their win during the ICC men's Twenty20 World Cup 2022 cricket match between India and Zimbabwe at Melbourne Cricket Ground...

इसके साथ ही बात की जाए मुकाबले की तो मेलबर्न के ऐतिहासिक क्रिकेट स्टेडियम भारत और जिम्बाब्वे की भिड़ंत का गवाह बना था। टीम इंडिया (Team India) ने पूरी तरह से अपना वर्चस्व जमाते हुए 71 रनों के बड़े मार्जिन से जीत अर्जित की। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां केएल राहुल(51) और सूर्यकुमार यादव(61) की धुआंधार पारियों के बूते टीम इंडिया ने 186 रन बोर्ड पर लगाए थे। जिसके जवाब में जिम्बाब्वे बुरी तरह से लड़खड़ाते हुए सिर्फ 115 रन ही बना पाई।

शानदार गेंदबाजी का मुजायरा करते हुए इस मुकाबले में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट ली। इसके अलावा मोहम्मद शमी और हार्दिक पंड्या को 2-2 विकेट मिले। जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सिकंदर रजा(34) अंत तक लक्ष्य का पीछा करते हुए डटे हुए थे, लेकिन उनका प्रयास जीतत दिलाने के लिए काफी नहीं था। भारत ने 71 रनों से मैच अपने नाम करते हुए ग्रुप-2 में सबसे अधिक 8 अंकों के साथ सेमीफाइनल में अपनी पक्की कर ली है।

 

One reply on “हाथ में तिरंगा और आंखों में आंसू… रोहित शर्मा से मैदान पर मिलने पहुंचा जबरा फैन, तो हिटमैन ने दरियादिली दिखाकर जीता सबका दिल”

Comments are closed.