IND vs SL: Watch – Rohit Sharma Emulates Faf du Plessis In The Indian Dressing Room
IND vs SL: Watch – Rohit Sharma Emulates Faf du Plessis In The Indian Dressing Room

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच पहला टेस्ट मैच मोहाली में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बल्लेबाजी का फैसला किया था. जो लगभग सही साबित हुआ. पहला दिन टीम इंडिया अपने नाम करने में कामयाब रही. लेकिन, मोहाली में कप्तान के तौर पर अपना पहला डेब्यू मैच खेलने उतरे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्ले से फ्लॉप रहे. आज महज 29 रन बनाकर हिटमैन अपना विकेट थमा बैठे. लेकिन, ड्रेसिंग रूम में उन्हें फाफ डु प्लेसिस के अंदाज में देखा गया. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ड्रेसिंग रूम में इस अफ्रीकी बल्लेबाज के अंदाज में दिखे रोहित

Rohit Sharma Emulates Faf du Plessis

पंजाब में दिमुथ करुणारत्ने के नेतृत्व वाली श्रीलंकाई टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उतरी टीम इंडिया के कप्तान  ड्रेसिंग रूम में अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस की नकल करते दिखाई दिए. कैमरे में कैद हुआ उनका ये वीडियो अब सोशल माीडिया पर चर्चा का कारण बना हुआ है.

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस फॉर्मेट की कप्तानी सौंपी गई है. इससे पहले उन्हें टी-20 और वनडे प्रारूप की मेजबानी की कमान दी गई थी. दक्षिण अफ्रीका में खेली गई 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला कोहली के टेस्ट करियर की बतौर कप्तान आखिरी श्रृंखला थी. इस सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ हिटमैन का वीडियो, डु प्लेसिस की नकल करते आए नजर

 Rohit Sharma Emulates Faf du Plessis Video

हिटमैन भारत के तीनों प्रारूपों की कप्तानी संभालने वाले 35 वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. कप्तानी के तौर पर मोहाली टेस्ट में उतरे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत की पहली पारी के 43 वें ओवर के दौरान ड्रेसिंग रूम में प्रोटियाज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस की नकल करते हुए देखए करते हुए देखे गए. ये पूरा मामला उस दौरान का है जब क्रीज पर विराट कोहली के साथ हनुमा विहारी बल्लेबाजी कर रहे थे.

उस दौरान भारत का 2 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर खेल रही थी. हिटमैन की ओर से डु प्लेसिस के बल्लेबाजी के नकल का ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया है. जो यूजर्स को भी बेहद पसंद आ रहा है. वहीं बात करें फाफ की तो आज के दौर में भले ही वो अफ्रीकी टीम से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए 69 टेस्ट, 143 वनडे और 50 T20I मैच खेले हैं.