Rohit Sharma Catch Dropped

BAN vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खराब फॉर्म और फिटनेस मौजूदा समय में चिंता का विषय बनी हुई है। बतौर सलामी बल्लेबाज उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। वहीं बढ़ा हुआ वजन भी उनके प्रदर्शन के आड़े आ रहा है, आज यानि 4 दिसंबर को बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था। जिसमें रोहित शर्मा की एक गलती की वजह से युवा गेंदबाज शाहबाज अहमद को एक विकेट मिलते-मिलते रह गया।

Rohit Sharma ने शाहबाज अहमद की गेंद पर टपकाया कैच

9 1 1

दरअसल, टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान बांग्लादेश के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा था। जिसके बचाव में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का मुजायरा करते हुए विपक्षियों पर शिकंजा कसा हुआ था।दीपक चाहर ने पहले ही ओवर में 1 विकेट चटका दिया था। जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने दूसरा विकेट लिया, वहीं 13वें ओवर में भारतीय टीम को एक और विकेट हासिल हो सकता था। लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक गलती के कारण ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया।

दरअसल, 13वें ओवर में शाहबाज अहमद गेंदबाजी करने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास का बाहरी किनारा लेकर गेंद स्लिप पर खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ओर चली गई थी। उनके हाथों में गेंद जाने के बाद भारत की ओर से जोरदार अपील की गई, जिसके बाद अंपायर ने थर्ड अंपायर की मदद से यह पता करने की कोशिश की, कि आखिर गेंद सीधा रोहित के हाथों में गई या नहीं।

थर्ड अंपायर ने दूध का दूध और पानी का पानी करते हुए साफ किया कि गेंद रोहित के हाथों में जाने से पहले जमीन के साथ संपर्क में आ चुकी थी। इस तरह से भारत और शाहबाज अहमद के खाते में आने वाला विकेट कप्तान की खराब फील्डिंग के चलते गंवाना पड़ा था, अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

यह भी पढ़ें – “ये सब सिर्फ IPL क शेर हैं”, बांग्लादेश के खिलाफ फिसड्डी साबित हुई टीम इंडिया, सिर्फ 186 पर सिमटने के बाद जमकर हुई ट्रोल