Screenshot 2021 09 23 220950

IPL 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत धमाकेदार हुई, जब पहले मैच में आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों ने एक दूसरे का सामना किया। इसके बाद मुंबई की टीम आज अबुधाबी में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेल रही है।

पहले मैच में कप्तान Rohit Sharma दर्द की वजह से नहीं खेल सके थे, लेकिन आज उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की। मैच में एक पल ऐसा आया जब उन्हें गम्भीर चोट लग सकती थी, लेकिन झुक कर उन्होंने खुद को बचा लिया। उस समय स्ट्राइक पर क्विंटन डी कॉक थे, जिन्होंने जोरदार शॉट लगाया और शर्मा जी जमीन पर लेट गए।

आंद्रे रसेल के पहले ओवर में Rohit Sharma को लग सकती थी चोट

mi vs kkr rohit sharma

बात मुंबई इंडियंस की पारी के नवें ओवर की है। जब आंद्रे रसेल गेंद फेंकने के लिए तैयार थे और स्ट्राइक पर मुंबई के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक थे। ओवर की पहली गेंद पर क्विंटन ने एक्स्ट्रा कवर की तरफ खेलकर चौका बटोर लिया था। 

 इसके बार ओवर की दूसरी गेंद पर भी उन्होंने जोरदार प्रहार किया, जिसमें सीधे रोहित शर्मा के कंधे की ऊंचाई तक गेंद गई थी। अगर Rohit Sharma समय पर झुक नहीं जाते तो निसंदेह उन्हें गेंद की वजह से चोट लग सकती थी। रोहित शर्मा के बाद सभी क्षेत्ररक्षकों को धता बताते हुए गेंद सीधे सीमा रेखा के पार पहुंच गई और टीम के खाते में एक और चौका जुड़ गया। आप भी देखिए यह वीडियो –