Rohit Sharma 1
Rohit Sharma completed 15 years in international cricket

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आज ही के दिन यानी 23 जून को आयरलैंड के खिलाफ साल 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. इस तरह रोहित ने इंटरनेशन क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने शुभचिंतकों और चाहने वाले फैंस के लिए स्पेशन मैसेज लिखा है.

Rohit Sharma ने लिखा भावुक नोट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को क्रिकेट की दुनिया में हिटमैन के नाम से जाता है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए एक से बढ़कर एक मैच जिताऊ पारियां खेली हैं. जिन्हें भुला पाना बेहद मुश्किल है. रोहित शर्मा ने आज ही के दिन यानी 23 जून को क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था. उनके बाद रोहित शर्मा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

इंटरनेशन क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे हो जाने पर रोहित अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए भावुक नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने तमाम चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लिखा कि,

‘आज मैंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिए हैं. आज ही के दिन मैंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेला था. यह मेरे जीवन की सबसे शानदार यात्रा है. मैं बस उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं. सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों का टीम के लिए प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका सामना हम सभी अनिवार्य रूप से करते हैं. आपको धन्यवाद.

‘Rohit Sharma कप्तानी में इंग्लैंड लहराएगा तिरंगा’

Rohit Sharma IND vs SL Test
Rohit Sharma

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. उनकी कप्तानी में एक बार फिर इंग्लैंड की धरती पर तिरंगा लहराता हुआ नजर आ सकता है. बता दें कि, इंग्लैंड और भारत के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा. कोरोना की वजह से यह मुकाबला पिछले साल टल गया था.

वहीं इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है. टीम इंडिया इस टेस्ट को जीत लेती है तो, भारत के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका होगा. क्योंकि, साल 2007  में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारत ने इंग्लैंड की घरती पर 1-0 से सीरीज जीती थी. उसके बाद ऐसा फिर नहीं हो सका. अब 15 साल बाद एक भार फिर भारत, इंग्लैंड में सीरीज जीतने से सिर्फ एक कदम दूर है.

One reply on “‘THANK YOU’, इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर रोहित शर्मा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस के लिए खास बात”

Comments are closed.