रोहित शर्मा

भारत और इंग्लैंड में जारी दूसरे टेस्ट मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली है, जिससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन जिस तरह से बिना खाता खोले शुभमन गिल चलते बने उसे फैंस को भी निराश कर दिया था.

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ ठोका शानदार शतक

रोहित शर्मा
PC:BCCI

भारत अब तक 3 विकेट खो चुका है, और क्रीज पर हिट मैन का साथ उप कप्तान अजिंक्य रहाणे दे रहे हैं. लेकिन जिस तरह से ओपनर ने विरोधी टीम के खिलाफ शतक जड़ा है, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि, ये उनकी असल पारी है, जिसे पिछले 4-5 पारियों में वो खुद मिस कर गए थे.

रोहित शर्मा के शानदार शतक को देखकर फैंस का भी खुशी में झूम उठे हैं, जिसे आप वीडियो में भी देख सकते हैं. तो वहीं इस मैच में हिट मैन की पत्नी रितिका सजदेह भी मौजूद हैं, जिनकी तरफ कई बार कैमरा घूम चुका है. पति के शतक के बाद उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया है आप भी देखिए.

रोहित शर्मा का शतक देख पत्नी और कप्तान ने ऐसा दिया रिएक्शन

रोहित शर्मा-विराट
PC:BCCI

दरअसल कुछ पारियों में रोहित का बल्ला काफी शांत दिख रहा था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ एक बार फिर वो अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं और एक शानदार शतक भी ठोक चुके हैं. रोहित शर्मा के शतक से सिर्फ उनकी पत्नी ही खुश नहीं हुईं बल्कि विराट कोहली भी तालियां बजाते हुए देखे गए.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा के बल्ले से निकले शतक से किस कदर कोहली भी झूम उठे और स्टेडियम में मौजूद हर खिलाड़ी और कोच ने उनकी इस पारी को देखकर जमकर तालियां बजाई. हालांकि इस मुकाबले में विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए, जबकि पीछले मैच की आखिरी पारी में उन्होंने 72 रन बनाए थे.

रोहित शर्मा शतकीय पारी देख स्टेडियम में दौड़ी खुशी की लहर

रोहित शर्मा
PC:BCCI

वायरल हो रहे वीडियो आप देख सकते हैं कि उनकी हिट मैन की पत्नी रितिका सजदेह किस तरह से शतक लगने के बाद तालियां बजा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कप्तान कोहली भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, और तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा स्टेडियम गूंज उठा है.

रोहित का इसी रूप का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था. इस समय टीम इंडिया का कुल स्कोर 170 रन के पार पहुंच चुका है. लंच ब्रेक से पहले भारतीय टीम 3 विकेट गंवा चुकी थी. ऐसे में रोहित शर्मा और रहाणे से दर्शकों की काफी सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं.