rohit 50

Rohit Sharma: एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में भारत और श्रीलंका एक दूसरे के आमने सामने है. टॉस जीत कर श्रीलंका के कप्तान ने दासुन शानाका ने भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. अगर फाइनल में जगह बनानी है तो भारत के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है और ऐसे में टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आज कप्तानी पारी खेलते हुए 50 रन का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है.

एशिया कप 2022 में जड़ी Rohit Sharma ने पहली फिफ्टी

Rohit Sharma
Rohit Sharma

श्रीलंका के खिलाफ़ भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने आये कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल आये. राहुल के आउट होने के बाद कोहली भी जीरो पर आउट हो गये. ऐसे में रोहित ने पारी को आगे बढ़ाते हुए शानदार प्रदर्शन कियाऔर सिर्फ 31 गेंदों में अपनी 50 रन का आंकड़ा छु लिया. तूफानी पारी खेलते हुए रोहित ने स्कोर को 100 के पारी पहुंचा दिया लेकिन 13 वें ओवर की दूसरी गेंद पर बाउंड्री लगाने के प्रयास पर रोहित ने कवर पर खड़े निस्संका को अपना कैच थमा दिया. वो 41 गेंदों पर 72 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में उन्होंने पांच चौके और चार छक्के लगाये है.

फैंस ने दिया सोशल मीडिया पर ऐसा रिएक्शन

https://twitter.com/singhvindhya98/status/1567165974109106177

अभी तक ऐसा रहा मुकाबला

345493

भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए एक बार फिर रोहित और राहुल की जोड़ी मैदान पर उतरी. राहुल पहले ही ओवर में दिलशान के सामने असहज नज़र आये. दुसरे ओवर में चौथी गेंद पर चौका लगाने के बाद वो अगली गेंद पर एलबीडब्लू आउट हो गये. नंबर तीन पर आये विराट कोहली भी जीरो पर आउट हो कर पवेलियन लौट गये.

कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आज एक कप्तानी पारी खेली और सिर्फ 41 गेंदों में 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. वो करुनारात्ने की गेंद पर आउट हुए. इस समय क्रीज़ पर हार्दिक और सूर्यकुमार यादव टिके हुए है. सूर्यकुमार 29 रन और हार्दिक पांड्या 2* रन बनाकर खेल रहे है.