रोहित शर्मा

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले और पहली इनिंग में रोहित शर्मा के बल्ले से बना करारा रिकॉर्ड अभी भी सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है. हिटमैन अपनी इन्हीं तूफानी पारियों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. आज जहां पूरे देशभर में कपल वेलेंटाइन डे को सेलीब्रेट कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया खेल के मैदान में अपना जलवा बिखेर रही है.

रोहित शर्मा और पत्नी के 4 खास दिन

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा टेस्ट मैच में अब 7 शतक ठोक चुके हैं, जिसमें उनका नाबाद 208 रन भी शामिल है, लेकिन अब तक उन्होंने कुछ लंबी पारियां खास मौकों पर खेली हैं. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने खेल के पहले ही दिन (161) रन की जबरदस्त पारी खेली थी.

उनकी इस पारी को देखकर उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी काफी खुश हुई थीं, और विराट कोहली समेत पूरी टीम ने जमकर तालियां ठोकी थी. वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले ही रोहित का ये कारनामा वाकई उनकी पत्नी के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. कौन सी हैं वो पारियां जब हिट मैन ने खास मौकों पर खेलकर पत्नी को सरप्राइज दिया.

पत्नी को वेडिंग एनिवर्सरी पर रोहित शर्मा ने शतकीय पारी के रूप में दिया था तोहफा

रोहित शर्मा-वेलेंटाइन

रोहित शर्मा ने हाल में शानदार शतकीय पारी खेली है. 13 फरवरी (2021) को उन्होंने अपनी पत्नी को वेलेंटाइन डे का शानदान तोहफा शतक (161) ठोक कर दिया. इससे पहले भी उन्होंने कुछ पारियां ऐसे ही खास मौकों पर खेली. करियर का तीसरा दोहरा शतक भी उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर लगाया था.

दरअसल 13 दिसंबर (2015) हिट मैन और उनकी पत्नी की जिंदगी में खास महत्व रखता है. क्योंकि इसी दिन दोनों ने सात फेरे लिए थे. इसके बाद साल 2017 में 13 दिसंबर को ही उन्होंने नाबाद 208 रन की पारी खेलते हुए अपनी पत्नी रितिका सजदेह को शानदार तोहफा दिया था.

वेलेंटाइन डे के तौर पर रोहित शर्मा पत्नी को दे चुके हैं ये खास तोहफा

रोहित शर्मा

14 फरवरी साल 2018 में भी उन्होंने अपनी पत्नी को ऐसा ही शानदार तोहफा दिया था, दरअसल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए रोहित शर्मा ने 115 रन ठोके थे, और पत्नी को शानदार वेलेंटाइन डे का तोहफा दिया था. इसलिए उनकी यह पारी भी बेहद खास है.

इसके अलावा अब इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने जो 116 रन की पारी खेली, वो भी पत्नी के लिए वेलेंटाइन डे गिफ्ट से कम नहीं है. उनके ये चारो रिकॉर्ड बेहद खास हैं. क्योंकि उनकी इन पारियों के दौरान उनकी पत्नी स्टेडियम में मौजूद रही थीं. रोहित के इन रिकॉर्डों को मुंबई इंडियस ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है.