रोहित शर्मा-इंग्लैंड

भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का एक अजीब अंदाज कैमरे में कैद हो गया है, जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल टेस्ट श्रृंखला का अंतिम मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी है, और इंग्लिश टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी है. इस बीच एक तरफ जहां पंत का अजीबों-गरीब रिएक्शन चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वहीं हिट मैन भी शरारती अंदाज में नजर आ रहे हैं.

चौथे मैच में रोहित शर्मा ने की अजीब हरकत

रोहित शर्मा
PC: BCCI

दरअसल खेल के दौरान अक्सर मैदान पर ऐसे वाकया देखने को मिल जाते हैं, जिस पर या तो फैंस भड़क जाते हैं, या फिर वो अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं, ऐसा ही कुछ नया अंदाज भारत के विस्फोटक बल्लेबाज का देखा गया है, जिसमें वो अंपायर के बजाय, टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे से अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान भी हैं, लेकिन उनके इस खुरापाती दिमाग पर उन्हें हंसी भी आ रही है. यकीन मानिए रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखने के बाद, वाकई में आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

अजिंक्य रहाणे से फेक अपील करते हुए देखे गए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा-अजिंक्य
PC: BCCI

वायरल हो रहा वाकया 48वें ओवर का है, जब क्रीज पर डेनियल लॉरेंस बल्लेबाजी करने के लिए आर अश्विन की गेंदो का सामना कर रहे थे. लेकिन तभी डेनियल के पीछे फिल्डर के तौर पर लगे रोहित शर्मा के हाथों में सीधे गेंद कैच हो जाती है, ऐसे में हिट मैन अंपायर से नहीं बल्कि रहाणे से फेक अपील करते हुए नजर आते हैं.

रोहित का ये फनी अंदाज कैमरे में कैद हो गया है, और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का वाकया देखा गया हो, अक्सर मैदान पर लगातार खेलते हुए खिलाड़ियों को मस्तीभरे अंदाज में देखा जाता रहता है.

रोहित शर्मा फेक अपील पर हंसी नहीं रोक पाए रहाणे

रोहित शर्मा

वीडियो में रोहित शर्मा की अजिंक्य रहाणे से की जा रही फेंक अपील को देखने के बाद तो उप कप्तान भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं. ये वाकया आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं. हालांकि पंत तो अक्सर अपनी फनी कॉमेंट्री से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, लेकिन रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का ऐसा शरारती अंदाज बहुत कम ही बार देखने को मिलता है.