7f27c69a 291a 4918 995f b593f86cfb14

आईपीएल के अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को हराकर सीधे फाइनल में जगह बना ली। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि रोहित शर्मा मैच के दौरान जीरो पर आउट हो गए। इसके बावजूद रोहित शर्मा ने मैच के दौरान कुछ ऐसा किया की उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया।

रोहित शर्मा ने जीता फैंस का दिल

Watch: Rohit Sharma's Heartwarming Gesture For Rahul Chahar As He Asks Spinner To Lead The Team After Poor Performance

मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन और सुर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया। वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान के प्रदर्शन पर नजर डाले तो रोहित शर्मा जीरो पर आउट हो गए। लेकिन मैच के बाद ऐसा हुआ की टीम के कप्तान रोहित ने फैंस का दिल जीत लिया।

बात दरअसल कुछ ऐसा हुआ की मैच में मुंबई के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चहर ने महंगी गेंदबाजी की थी और उन्हे कोई विकेट नहीं मिला। राहुल चाहर शायद मैच के दौरान शायद बहुत दुखी रहें होंगे लेकिन तभी रोहित शर्मा राहुल के पास पहुचे और उन्होंने एक अच्छा जेस्चर देते हुए चाहर से कहा कि वह ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए वह टीम का नेतृत्व संभाले, यह देखकर लोग काफी खुश हुए।

राहुल चाहर ने इस साल किया शानदार प्रदर्शन

Ro Chahar e1604641781623

अगर आईपीएल के इस सीजन राहुल चाहर के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने इस सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन का नजारा पेश किया। उन्होंने इस सीजन अब तक 15 विकेट झटके। राहुल अब तक 15 विकेट लिए हैं, उन्होंने इस टीम के लिए कई बार अच्छी गेंदबाजी की। आईपीएल के पिछले सीजन भी राहुल चाहर काफी अच्छा प्रदर्शन किए थे, जिसके बदौलत टीम ने ट्रॉफी पर कब्जा भी जमाया था।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी विभाग की बात करें तो टीम में काफी बेहतरीन तेज गेंदबाज मौजूद है, जो की मैचों के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन करते है। लेकिन राहुल चाहर का प्रदर्शन भी मुंबई इंडियंस के लिए काफी अहम है, क्योंकि वह टीम के फ्रन्ट लाइन स्पिन गेंदबाज है।

काफी बेहतरीन है राहुल चाहर के आईपीएल के आकड़े

rahul

राहुल चाहर ने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक कुल 31 मैच खेले जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 30 विकेट झटके। अगर उनके गेंदबाजी इकॉनमी की बात करे तो उन्होंने 7.47 रन प्रति ओवर के रेट से रन खर्च किए। कई बार राहुल टीम के लिए गेम चेंजर भी साबित हुए।जिसके वजह से मुंबई ने मैच में जीत हासिल किया।