रोहित शर्मा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने अपनी पकड़ बनाई हुई है। मेहमान इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 578 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। जब नियमित गेंदबाज सपाट पिच पर गेंदबाजी करते हुए थक गए, तब कप्तान विराट कोहली ने हिटमैन रोहित शर्मा को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया था। इस दौरान रोहित ने दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी की, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ।

रोहित शर्मा ने किया हरभजन का एक्शन कॉपी

भारत की विश्व स्तरीय गेंदबाजी की इंग्लिश बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की। जब चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी भारत के गेंदबाज सपाट पिच पर नाकाम हो रहे थे, तभी कप्तान विराट कोहली ने पार्ट टाइमर के रूप में हिटमैन रोहित शर्मा के हाथों में गेंद सौंपी।

इसके बाद जो रोहित ने किया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। असल में रोहित ने इस दौरान 2 ओवर गेंदबाजी की और 7 रन दिए। लेकिन उनका एक्शन चर्चा का विषय रहा, क्योंकि वह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी करते दिखे। रोहित के इस तरह गेंदबाजी करने के बाद ओवर खत्म होने पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी हंसते दिखे।

हरभजन सिंह ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

रोहित शर्मा के बॉलिंग एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब उपने एक्शन में रोहित को गेंदबाजी करते देख दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। भज्जी ने रोहित शर्मा का ये बॉलिंग वीडियो शेयर करते हुए हंसने वाली इमोजी शेयर की।

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में भी गेंदबाजी की थी, लेकिन तब उन्होंने मध्यम तेज गति में गेंद डाली थी। बता दें, हिटमैन ने अपने करियर की शुरुआत एक गेंदबाज के रूप में की थी लेकिन अब वह बल्ले के साथ विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ बड़े-बड़े हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं।

मात्र 6 रन बनाकर हुए आउट

रोहित शर्मा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पूरे दो दिन और तीसरे दिन के शुरुआती कुछ ओवर बल्लेबाजी की और पहली पारी में 578 रन बोर्ड पर लगा दिए। दूसरी तरफ जब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल व रोहित शर्मा पारी का आगाज करने उतरे, तो वह ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके और चौथे ही ओवर में रोहित सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए।

शुभमन गिल भी 29, विराट कोहली 11 व अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद चेतेश्वर पुजारा व ऋषभ पंत क्रीज पर अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। टी ब्रेक से पहले पुजारा 53 व पंत 54 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।