rohit pamnt

18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी तो पहले से ही इंग्लैंड में हैं. साथ ही भारतीय टीम भी आज इंग्लैंड पहुंच चुकी है. यही नहीं वहां पहुंच कर उनकी मस्ती भी शुरू हो चुकी है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साउथैंप्टन के मैदान पर पहुंच कर फोटो भी शेयर की है. यह फोटो रोहित शर्मा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Rohit और Pant मिलकर आग लगा देंगे

Rohit Sharma और Rishabh Pant की साथ में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. तब से सभी प्रशंसक उसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सभी फैंस मिलकर इन दोनों ही खिलाड़ियों को टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच के लिए बहुत सी बधाइयां दी हैं.

सभी फैंस को इस बात का पूरा भरोसा है कि ये दोनों खिलाड़ी टीम को जीत दिलाएंगे. उन्होंने कमेन्ट भी किए हैं कि ये दोनों खिलाड़ी एक साथ आग लगा देंगे. वहीं एक फैन ने तो कविता के रूप में उनकी तारीफ की है कि ये पंत और रोहित न्यूजीलैंड पर भारी पड़ेंगे.

Rohit और Pant का चैम्पियनशिप में शानदार रहा है प्रदर्शन

rohit pant

भारतीय सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma ने जहां इस टेस्ट चैम्पियनशिप में 4 शतक और 2 अर्धशतक के साथ 1030 रन बनाए हैं और खुद को साबित किया है. वह काबिलेतारीफ है. यही नहीं इस चैम्पियनशिप में उन्होंने 64.37 की औसत से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने किसी भी टीम को नहीं बख्शा है.

वहीं Rishabh Pant ने भी पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ टीम को जीत दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. पंत ने इस टूर्नामेंट में 11 मैच खेले हैं. जिसमें इंग्लैंड के खिलाफ 1 शतक और 4 अर्धशतक की मदद से उनके बल्ले से 69 की औसत के साथ 662 रन निकले हैं.