रॉबिन उथप्पा

आईपीएल 2021 से पहले घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे में कुछ खिलाड़ी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इनमें से एक नाम है चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बन चुके अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा। जी हां, उथप्पा का बल्ला इन दिनों विजय हजारे टूर्नामेंट में आग उगल रहा है, जिसे देखकर कहीं ना कहीं चेन्नई की टीम और फैंस काफी खुश होंगे।

रॉबिन उथप्पा ने 32 गेंद पर ठोके नाबाद 87 रन

रॉबिन उथप्पा

केरल के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का बल्ला इन दिनों विजय हजारे में जमकर रन बना रहा है। पहले तो उन्होंने दो शानदार शतकीय पारियां खेलीं और अब बिहार के खिलाफ खेले गए मैच में तो उथप्पा ने सिर्फ 32 गेंद पर नाबाद 87 रन ठोककर ये ऐलान कर दिया है कि इस आईपीएल सीजन में वह जमकर रन बनाने वाले हैं। अपनी पारी में उथप्पा ने 10 छक्के लगाए और चार चौके जड़े।

रॉबिन उथप्पा ने अब तक टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाजी की है। जिसमें उन्होंने 2 शतकों की मदद से 93.75 के शानदार औसत से 375 रन बनाए हैं। बता दें, उथप्पा की नाबाद 87 रनों की पारी की बदौलत केरल ने बिहार की टीम को 9 विकेट से मात दी है।

चेन्नई ने किया टीम में शामिल

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स से रॉबिन उथप्पा को ट्रेड करके अपनी टीम में शामिल कर लिया है। उथप्पा आईपीएल के आगामी सीजन में चेन्नई के लिए खेलते नजर आने वाले हैं। ये खिलाड़ी भले ही पिछले सीजन में राजस्थान के लिए कुछ खास प्रदर्शन ना कर सका हो।

लेकिन जिस लय में वह घरेलू टीम के लिए रन बना रहे है, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की वह इस सीजन में टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं। उथप्पा ने आईपीएल करियर में कुल 189 मैचों में 27.9 के औसत से 4608 रन बनाए हैं।

बेसब्री से हो रहा आईपीएल 2021 का इंतजार

आईपीएल

आईपीएल की नीलामी हो चुकी है और सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीमों को आईपीएल 2021 के लिए अंतिम रूप दे दिया है। अब सभी टीमों को और फैंस को आईपीएल के आगामी सीजन के शेड्यूल के ऐलान का इंतजार है।

रिपोर्ट्स की मानें, तो आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन भारत में ही किया जाएगा और इसकी शुरुआत अप्रैल के दूसरे सप्ताह से हो सकती है। हालांकि अभी बीसीसीआई द्वारा शेड्यूल और वेन्यू के ऐलान का इंतजार है।