Riyan Parag trolled for instagram post

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में रियान पराग (Riyan Parag) अर्धशतकीय पारी को छोड़ दिया जाए तो उनका प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा है. फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से हुई थी. इस अहम खिताबी मुकाबले में भी इस युवा क्रिकेटर का बल्ला शांत ही रहा था.

जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. आईपीएल के टाइटल से चूकने के बाद रियान पराग (Riyan Parag) ने अपने इंस्टा से एक लंबा-चौड़ा इमोशनल पोस्ट साझा किया है, जिसे लेकर वो एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं.

ऐसा पोस्ट कर फैंस के निशाने पर चढ़े पराग

 Riyan Parag trolled

दरअसल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खास पोस्ट साझा करते हुए रियान पराग (Riyan Parag) ने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि दूसरे क्या सोचते हैं क्योंकि वह हर क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. इस पोस्ट को एक लंबा-चौड़ा कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा,

“कभी-कभी आप बस इतना कर सकते हैं कि पीछे मुड़कर देखें और मुस्कुराएं. स्माइल करें क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है. मुस्कुराइए क्योंकि जब आप हर रात सोते हैं, यह जानते हुए कि आपने अपना 100 प्रतिशत दिया है. यह हमारी कल की रात नहीं थी लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ यादगार की शुरुआत है. मुस्कान को मत छोड़ो क्योंकि हम आपका कल नहीं बना सके लेकिन, मुस्कुराओ क्योंकि हम निश्चित रूप से एक दिन आपके कल का हिस्सा होंगे. तब तक, रुको और हल्ला बोल!”

पराग के इस पोस्ट पर फैंस मुस्कुराने से कम उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं. इससे जुड़े कुछ कमेंट आप देख सकते हैं.

रियान पराग के पोस्ट को देख सातवें आसमान पर चढ़ा फैंस का पारा

riyan parag trolled

riyan parag trolled for insta post