Riyan Parag Trolled after Flop Performance against DC
Riyan Parag Trolled after Flop Performance against DC

Riyan Parag: आईपीएल 2022 का 58वां मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार साबित हुआ. डीसी ने आरआर को मात्र 160 रन ही बनाने दिए. ऐसे में आरआर के मिडिल ऑर्डर के रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) एक बार फिर दिल्ली के खिलाफ फ्लॉप पारी खेलकर आउट हो गए. जिसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Riyan Parag हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

Riyan Parag

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ रियान पराग एक बार फिर फ्लॉप पारी खेलकर आउट हो गए. उनसे फैंस और टीम को हर मुकाबले में काफी उम्मीदें होती हैं. लेकिन अगर आरसीबी के खिलाफ खेली गई पारी को छोड़ दें तो पराग इस सीज़न अपने आप को साबित करने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं. वहीं दिल्ली के खिलाफ भी फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थी.

उन्होंने आते ही एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर एक शानदार छक्का भी लगाया लेकिन वह फिर मात्र 9 रन बनाकर चेतन साकरिया की गेंद पर कैच आउट हो गए. जिसके चलते अब फैंस सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. तो आइये आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से रियान पराग को ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: