Riyan Parag brilliant tweet to what advice would you give to virat kohli
Riyan Parag brilliant tweet to what advice would you give to virat kohli

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले तीन मैचों में दो बार गोल्डन डक का सामना कर चुके हैं. इस सीजन में उन्होंने बल्ले से काफी ज्यादा निराश किया है. मंगलवार को उनके बैटिंग पोजिशन में बदलाव करते हुए उन्हें ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. लेकिन, इस पोजिशन पर भी विराट की किस्मत नहीं बदली. लगातार खराब प्रदर्शन कर चर्चाओं में आए विराट कोहली (Virat Kohli) को हर कोई अलग-अलग सुझाव दे रहा है. इसी बीच रियान पराग (Riyan Parag) ने क्या कुछ कहा है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

विराट कोहली को सुझाव देने वाले सवाल पर Parag ने जीता फैंस का दिल

 Riyan Parag on Virat Kohli

दरअसल इस सीजन विराट कोहली (Virat Kohli) ने महज 16 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 9 मैच में 128 रन बनाए हैं. रनों के आंकड़ों के लिहाज से देखा जाए तो वह आईपीएल 2022 करियर में इस समय सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली दो बार पुल शॉट का खेलने की कोशिश में आउट हुए हैं. इसलिए भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री समेत कई बड़े क्रिकेट पंडित उन्हें क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने की सलाह तक दे चुके हैं.

इसी बीच ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस से एक सवाल पूछा है. जिसमें लिखा है कि ‘आप अभी विराट कोहली को क्या सलाह देंगे?’ इस सवाल पर फैंस ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी. लेकिन, राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) के जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया.

Virat Kohli को अपना काम करने दें- रियान पराग

 Riyan Parag tweet on Virat Kohli form

दरअसल मंगलवार आरसीबी के खिलाफ 56 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले रियान पराग की बदौलत राजस्थान ने 29 रन से शानदार जीत दर्ज की. उन्हें ऑलराउंड प्रदर्सन के लिए इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. राजस्थान के इस युवा बल्लेबाज ने विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह देने वाले सवाल पर भी अपना जवाब दिया और लिखा, ‘हममें से किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए. दिग्गज को अपना काम करने दें.’

One reply on “Virat Kohli के खराब फॉर्म पर अब रियान पराग का आया बयान, जानिए RR के खिलाड़ी ने क्या कहा?”

Comments are closed.