riyan parag

आईपीएल को हमेशा से रोमांचक माना जाता है. इसे रोमांचक बनाते हैं लीग के खिलाड़ी. कभी छक्कों की बौछार दिखती है तो कभी एक लाइन से विकेट गिरने लगते हैं. लेकिन मैदान पर कभी-कभी कुछ मजकिया भी घट जाता है. अब तो चाहे कीरोन पोलार्ड का मुंह टेप लगाकर खेलना ही क्यों ना हो. आज राजस्थान और पंजाब के बीच चल रहे मैच में भी कुछ ऐसा घटा कि कमेंटेटर को केदार जाधव याद आ गए.

रियान पराग ने अपनाया केदार जाधव का एक्शन

Riyan Parag

बात पंजाब किंग्स की पारी के 10 वें ओवर की है. जब राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने ओवर की तीसरी गेंद फेंकी. उस वक्त उनका हाथ इतना नीचे था कि कमेंटेटर के मुंह से निकल गया “अरे केदार जाधव”. उसके बाद दोनों कमेंटेटर हंसने लगे और कहा कि एक समय ऐसा लगा कि रियान पराग के अन्दर केदार जाधव की आत्मा आ गई. अगर रियान का हाथ थोड़ा और नीचे हो जाता तो यह अंडर आर्म गेंद हो जाती.

केदार जाधव करते हैं ऐसे गेंदबाजी

kedar

आपको बता दें कि भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा केदार जाधव ऐसे एक्शन में गेंदबाजी करते हैं. उनकी गेंदबाजी हमेशा संदिग्ध ही रही है. वैसे ऐसे ही मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लसिथ मलिंगा के गेंदबाजी एक्शन को लेकर भी हमेशा सवाल उठते रहे हैं. जसप्रीत बुमराह के एक्शन की भी उनसे तुलना की जाती है.

दीपक हुडा ने लगाया आतिशी अर्धशतक

deepak

आईपीएल के पहले मैच से टॉस जीतने वाली टीमें पहले गेंदबाजी ही कर रही हैं. आज भी ऐसा ही हुआ. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब को बल्लेबजी का आमंत्रण दिया. खबर लिखे जाने तक पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए थे. टीम के कप्तान केएल राहुल 91 रन बनाए. टीम के दीपक हुडा ने सिर्फ 28 गेंदों में आतिशी 64 रन बनाकर टीम के बड़े स्कोर की नींव रखी. क्रिस गेल 40 रन बनाकर आउट हो गये.