सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल के जारी सीजन के 26वें मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स टीम के बल्लेबाजों से कई जबरदस्त नजारे देखने को मिले। मुकाबले में राजस्थान की ओर से  रियान पराग और राहुल तेवतिया ने धमाल मचाया और टीम को जीत भी दिलाई, मैच में जीत के बाद रियान पराग ने जबरदस्त डांस भी किया, जो की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ बाद में वो वही डांस रियान पराग ने अपने साथी खिलाड़ी राहुल तेवटिया को भी सिखा रहे थे।

रियान पराग ने तेवटिया को सिखाया डांस

हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत हासिल करने के बाद राजस्थान के स्टार युवा बल्लेबाज रियान पराग और राहुल तेवटिया मैदान आए और वह दोनों एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे, इसी बीच राहुल तेवटिया ने उस डांस का जिक्र किया जो रियान पराग ने मैच जीतने के बाद किया था, इसके बाद रियान पराग ने तेवटिया को डांस सीखाने लगे, दोनों खिलाड़ियों का यह अंदाज क्रिकेट प्रसंशकों को काफी पसंद आया। और लोगों ने सोशल मीडिया पर इसको खूब शेयर किया।

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया विडिओ

राहुल तेवटिया से बात करते हुए रियान पराग ने कहा यह केरल का ट्रडिशनल डांस है, मैच के दौरान जब मै खेल रहा था,  तो केरल के जो लड़के नेट गेंदबाजी करने आए हैं उनको देखकर डांस निकाल गया। रियान पराग ने कहा यह बहुत आसान है उन्होंने तेवटिया को स्टेप बताया जिसके बाद तेवटिया भी वैसा ही किए। आपको बता दे रियान पराग के इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

तेवटिया और पराग बने राजस्थान के संकटमोचक

राजस्थान और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 164 रन का टारगेट मिल था, जिसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स का टॉप ऑर्डर जल्दी आउट हो गया, एक समय ऐसा लग रहा था की मैच राजस्थान से दूर जा रहा है लेकिन जब मैदान पर तेवटिया और पराग आए तो उन्होंने कमाल कर दिया।

मुकाबले में रियान ने 26 गेंद पर 42 रन और राहुल टेवटिया ने 28 गेंद पर 45 रन बनाए। इस शानदार जीत के साथ ही अभी राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीद कायम है, राजस्थान रॉयल्स फिलहाल आईपीएल के पॉइंट टेबल में 6 अंकों के साथ छठवें स्थान पर मौजूद है। अगर राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ़ में पहुचना है तो टीम को आगामी 7 मैच में कम से 5 मुकाबलों में जीत हासिल करना होगा।