IPL 2022, DC

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का हाईवोल्टेज ड्रामा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. कई बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मामले पर अपनी राय रखी. कई बार मैदान पर प्लेयर्स और अंपायर्स के बीच नोकझोक देखने को मिलती रहती है. ओबेड मेक्कॉय के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर पंत ने नो बॉल को लेकर जमकर हंगामा काटा था. वहीं इस मामले से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सहित अन्य खिलाड़ी अंपायर के पास जमघट लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

मैच के बाद Rishabh Pant ने अंपायर को घेरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये आईपीएल के 34वें मुकाबले का है, जो राजस्थान और दिल्ली के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. मैच के अंतिम ओवर में नो बॉल ना देने पर पंत ने अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताई थी. दिल्ली की पूरी टीम उनके सपोर्ट में उतर आई थी. फिर बाद में पंत को अंपायर के साथ इस मामले पर बहस करते हुए देखा गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और कप्तान अंपायर के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस हरकत की वजह से BCCI मे मैच की 100 फीसदी फीस का जुर्माना भी ठोक दिया गया. पंत के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पर 50 % फीस का जुर्माना लगाया गया है, तो वहीं असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे पर एक मैच का बैन लगा दिया गया है.

दिल्ली अपना अगला मुकाबला कोलकाता से खेलेगी

kkr vs Dc 2022

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई में दिल्ली का प्रदर्शन कुछ खास देखने को नहीं मिला है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 3 में जीत और 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दिल्ली 6 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में 6वें स्थान पर है. जबकि केकेआर की हालत भी कोई खास नहीं है वह भी 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर बनी हुई है. अब दिल्ली और कोलकाता 28 अप्रैल को आमने सामने होगी. जिसमें श्रेयर अय्यर की सेना से सामना होगा. दोनों ही टीमें इस मैच को जीतकर अंक तालिक में बढ़त बनाया चाहेंगी.