rishabh pant-umpire

भारत-इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर दिए गलत फैसले के चलते अंपायर वीरेंद्र शर्मा (virender sharma) जमकर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल टॉस जीतकर कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया था, ऐसे में पुणे के एमसीए स्टेडियम में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर विरोधी टीम को 50 ओवर में 336 रन का लक्ष्य दिया है.

दो बार पंत अंपायर वीरेंद्र के गलत फैसले का हुए शिकार

rishabh-pant
PC:BCCI

दरअसल पहले वनडे में पंत को कप्तान कोहली (Kohli) ने खेलने का मौका नहीं दिया था. लेकिन श्रेयस अय्यर के कंधे में आई चोट के कारण पंत को दूसरे वनडे मुकाबले में मैनेजमेंट ने खेलने का मौका दिया, जिसका फायदा उन्होंने पूरी तरह से उठाया.

कप्तान विराट कोहली के विकेट का पतन होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 40 गेंद पर 77 रन ठोक दिए. उनकी इस धमाकेदार पारी की बदौलत भारत ने 300 रन का स्कोर पार कर लिया था. हालांकि इस स्कोर तक पहुंचने से पहले पंत को दो बार अंपायर के गलत निर्णय का शिकार होना पड़ा.

40 गेंद पर 77 रन की तूफानी पारी खेल छाए पंत

7586
PC:BCCI

ऋषभ पंत को लेकर अंपायर वीरेंद्र शर्मा (Virendra sharma) ने दो बार गलत आउट दिया, जिससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अपनी तूफानी पारी के लिए चर्चाओं में रहने वाले पंत कम गेंदों में लंबा पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं, और एक बार फिर इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने साबित कर दिखाया है.

हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलते हुए पंत ने 192.50 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से से बल्लेबाजी करते हुए 7 छक्के और 3 चौकों की मदद से 77 रन बनाए हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने 2 बार गलत आउट करार दिया.

सोशल मीडिया पर गलत फैसले के लिए ट्रोल हुए अंपायर वीरेंद्र

887i

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बिना समझे और वक्त लगाए दो बार अंपायर ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  को आउट देने का फैसला सुना दिया, लेकिन उन्होंने दोनों बार डीआरएस की मांग की, और दोनों बार वो अंपायर के गलत निर्णय का शिकार होने से बचे. ऐसे में अब अंपायर (Umpire) पर क्रिकेट फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं.

भारतीय फैंस वीरेंद्र शर्मा को ट्रोल करने के साथ ही उन्हें अंपायरिंग से हटाने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं अपनी धुंआधार पारी को लेकर जमकर चर्चा बटोर रहे हैं.