rishabh pant

न्यूजीलैंड के हाथों से टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मिली हार के बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ी ब्रिटेन में छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं। खिलाड़ी बायो बबल से बाहर जहां चाहें, वहां घूमने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं। ऐसे में सभी अपने-अपने परिवार के साथ सैर-सपाटा करते नजर आ रहे हैं। इस बीच युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant इंग्लैंड-जर्मनी के बीच यूरो कप के मैच को देखने पहुंचे, जहां उन्होंने ही नहीं बल्कि किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था।

यूरो कप देखने पहुंचे Rishabh Pant

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant इस वक्त इंग्लैंड में बाकी भारतीय खिलाड़ियों की तरह छुट्टी इंज्वॉय कर रहे हैं। मंगलवार को वह जर्मनी और इंग्लैंड के बीच खेले गए यूरो कप का मैच देखने पहुंचे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि पंत ने दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में मास्क नहीं पहना है। उन्होंने ही नहीं बल्कि वहां किसी ने भी मास्क नहीं पहन रखा है।

जैसे ही पंत ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की, तो फैंस ने उन्हें मास्क ना लगाने के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें, Rishabh Pant टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दूसरी पारी में गलत शॉट खेलते हुए 41 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Rishabh Pant की लगी क्लास