Rishabh Pant

Rishabh Pant: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच राजकोट में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर कप्तान टेम्बा बावुमा ने ऋषभ पंत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था.

इस फैसले को स्वीकार करते हुए पहले टारगेट सेट करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. 81 रन के अंदर भारत ने अपने 5 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) से उम्मीदें थी और उन्होंने शुरूआत भी अच्छी की थी. लेकिन, क्रीज पर जमने के बाद उन्होंने खासा निराश किया. जिस पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है.

फैंस के निशाने पर चढे़ पंत

Rishabh pant Trolled

कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व करने का मौका मिला है और पहले ही मौके में उन्होंने सिर्फ और सिर्फ निराश किया है. अभी तक कप्तानी पर तो सवाल उठ ही रहे थे. अब उनका प्रदर्शन भी टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन गया है. इस बात को लेकर फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं और बीसीसीआई के फैसले के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. आज के मुकाबले में जब उनसे एक बड़ा पारी की उम्मीद थी तो सिर्फ 17 रन बनाकर चलते बने. यही वजह है कि फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Rishabh Pant पर इस तरह फैंस निकाल रहे हैं अपनी भड़ास

One reply on “‘पंत के फिर से गुरूद्वारे में सोने का समय आ गया है…’ Rishabh की फ्लॉप पारी पर फैंस ने निकाली जमकर भड़ास”

Comments are closed.