Rishabh Pant Troll after poor batting

“10 रन की धुआंधार पारी खेलकर पंत का हुआ अंत”, लगातार तीसरे ODI में भी Rishabh Pant हुए फ्लॉप, तो भड़के फैंस ने निकाला गुस्सा∼

Rishabh Pant: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मुकाबला 30 नवंबर बुधवार को क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है. जिसमें केन विलियमसन के नेतृत्व वाली कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक काफी असरदार भी साबित हुआ है. भारतीय टीम अच्छी शुरुआत करने में पूरी तरह से नाकाम रही. ओपनर्स के फ्लॉप होने के बाद मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर पंत (Rishabh Pant) को फैंस बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

Rishabh Pant हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

Rishabh Pant

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत व्हाइट बॉल क्रिकेट में लगातार नाकाम हो रहे हैं. वह एक के बाद एक फ्लॉप पारियां खेल रहे हैं. जिसके चलते फैंस भी उनसे काफी ज़्यादा निराश हैं. वह उनकी अब आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल, भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चल रहे तीसरे वनडे मुकाबले में पंत 16 गेंदों का सामना कर महज़ 62.50 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 10 रन बनाए हैं. ऋषभ का बल्ला इस पूरी श्रृंखला में खामोश रहा है. इससे पहले हुई T20I सीरीज़ में भी पंत फ्लॉप रहे थे. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ को ट्रोल कर रहे हैं

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

https://twitter.com/Hemadri_Dasari/status/1597792935105499137?s=20&t=9VJ4VRdkUlJ_qgj5qF0rhg

यह भी पढ़े: IND vs NZ 3rd ODI: इस बड़ी वजह के चलते संजू सैमसन को नहीं मिला तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में मौका

One reply on ““10 रन की धुआंधार पारी खेलकर पंत का हुआ अंत”, लगातार तीसरे ODI में भी Rishabh Pant हुए फ्लॉप, तो भड़के फैंस ने निकाला गुस्सा”

Comments are closed.