Rishabh Pant Troll After Poor Batting

“मेरे दुकान में अनार-केला खिलाने की जॉब खाली है”, न्यूजीलैंड के खिलाफ भी बल्ले से Rishabh Pant हुए फ्लॉप, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल∼

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड के कप्तान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कीवी टीम के नियत्रण पर भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन  और शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिलाई.

वहीं टी20 सीरीज में फ्लॉप रहने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहले वनडे में भी प्लेइंग-11 में शामिल किया. पंत के पास सीरीज में वापसी करने का पूरा मौका था, लेकिन ऋषभ इस मुकाबले में धीमी पारी खेलते हुए  23 रनों के स्कोर पर चलते बने. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खराब प्रदर्शन फैंस का काफी नाखुश दिखाई दिए. इस मैच  में पंत की खराब बल्लेबाजी को  लेकर फैंस बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

Rishabh Pant का पहले वनडे में भी नहीं चला बल्ला

Rishabh Pant
Rishabh Pant

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टी20 विश्व पर नहीं खिलाए जाने के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर शामिल किया है. पत टी20 सीरीज में फ्लॉप रहने के बाद वनडे सीरीज में भी बेरंग दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ऑकलैंड में खेला जा रहे पहले वनडे मुकाबले में पंत  को चौथे पायदान पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. क्योंकि इससे पहले टीम के धवन-गिल  जैसे अहम बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे.

ऐसे में ऋषभ पंत को पिच पर वक्त गुजारते हुए अय्यर के साथ मिलकर अपनी पारी को बिल्ड कर सकते थे. लेकिन वह लगातार धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे. जिसके चलते उन पर तेजी से रन बनाने का प्रेशर बढ़ता चला जा रहा था और पंत ने 23 गेंदों का सामना किया. जिसमें वह 15 रन बनाकर चलते बने. ऋषभ के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस पंत को जमकर खरी-खटी सुना रहे हैं और उन्हें टीम से बाहर निकाले जाने की मांग कर रहे हैं.

पंत के खराब प्रदर्शन से सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

और पढ़े: आलोचकों के दबाव में रोहित शर्मा ने घटाया अपना वजन, अब पहले से ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं हिटमैन

One reply on ““मेरे दुकान में अनार-केला खिलाने की जॉब खाली है”, न्यूजीलैंड के खिलाफ भी बल्ले से Rishabh Pant हुए फ्लॉप, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल”

Comments are closed.