Rishabh Pant Trend After Century against England in 5th Test

Rishabh Pant: इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जा रहा रिशेड्यूल टेस्ट मैच का पहला दिन जारी है और खराब शुरूआत के बाद टीम इंडिया ने अच्छी लय पकड़ी है. जिसका श्रेय ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा को जाता है. इन दोनों खिलाड़ियों ने उस वक्त भारतीय टीम का मोर्चा संभाला जब भारतीय बल्लेबाज अंग्रेजी गेंदबाजों के सामने टिक भी नहीं पा रहे थे और एक छोर से लगातार विकेट खो रहे थे.

इस दौरान पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर अपनी शानदार फॉर्म दिखाई और टीम इंडिया को बीच मजधार से निकालते हुए 89 गेंदों पर शतक ठोका. उनकी इसी पारी की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

शतक ठोक Rishabh Pant ने रचा इतिहास, फिफ्टी ठोक जडेजा भी छाए

 Rishabh Pant Trend After Century

दरअसल एजबेस्टन टेस्ट के पहले दिन के दूसरे सेशन में बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत ने पहले धीरज दिखाया और बीच-बीच में मौका मिलने पर लंबे-लंबे शॉट भी जड़े. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के लिए शुरूआत अच्छी नहीं रही और शुभमन-पुजारा बिना कुछ खास योगदान दिए आउट हो गए. वहीं दूसरे सेशन में टीम इंडिया ने पहले विहारी फिर कोहली और इसके बाद श्रेयस अय्यर का विकेट गंवाया जिन्होंने शुरूआत की थी. ऐसा लगा कि भारत 150 के तक भी नहीं पहुंच पाएगा.

लेकिन, पंत और जड्डू ने सभी संभानाओं को नस्तनाबूत करते हुए 100 से ज्यादा की साझेदारी की और भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. पंत ने जहां आखिरी सेशन में शानदार शतक ठोका तो वहीं जड्डू ने फिफ्टी जड़ी. उन्होंने इस पारी के लिए 109 गेंदों सामना करते हुए 7 चौके जड़े. पंत (Rishabh Pant) ने अपनी शतकीय पारी में 15 चौके और 1 शानदार छक्का जड़ा और ब्रॉड के ओवर में ये इतिहास रचा. दोनों की इस पारी की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है.

Rishabh Pant को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया