ऋषभ पंत-इंग्लैंड

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी चौथे मुकाबले में एक बार फिर ऋषभ पंत अपनी कॉमेंट्री के चलते लगातार चर्चा बटोर रहे हैं. इस बीच उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. दरअसल इन दिनों मैदान पर भारतीय विकेटकीपर पंत का प्रदर्शन तो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना ही हुआ है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा उनके फनी कमेंट लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहे हैं.

ऋषभ पंत की अजीब कॉमेंट्री का वायरल हुआ वीडियो

ऋषभ पंत
PC: BCCI

दरअसल टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जा रहा है, जिसे दोनों ही टीमें जीतने के इरादे से उतरी हैं. विरोधी टीम का स्कोर 125 रन के पार पहुंच चुका है, और इस बीच पंत हमेशा की तरह खिलाड़ियों में विकेट के पीछे से उत्साह भरते हुए नजर आ रहे हैं.

हालांकि उनका ये अंदाज अब फैंस और दिग्गजों के बीच बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है. कई बार विकेट पीछे से ऋषभ पंत कुछ ऐसी भी हरकतें कर बैठते हैं, जो स्टंप में रिकॉर्ड हो जाता है, और उनका फनी अंदाज सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोरने लगा है. जिसका बड़ा उदाहरण वायरल हुआ यह नया वीडियो है.

विकेट के पीछे अजीबो-गरीब आवाज निकाल रहे हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत-इंग्लैंड
PC: BCCI

हाल में वायरल हो रहे वीडियो में इस बार पंत भले कि कॉमेंट्री करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं, लेकिन वो जिस तरह अजीबों-गरीब आवाजें निकाल रहे हैं, वो काफी फनी है. यकीन मानिए उनका ये शरारती अंदाज देखने के बाद तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, क्रीज पर खड़े इंग्लिश क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो अक्षर पटेल की गेंदों का सामना कर रहे हैं, तो वहीं विकेट के पीछे से ऋषभ पंत कई तरह की आवाजें निकाल रहे हैं, जिसे सुनने के बाद तो फैंस भी खुद को ये वीडियो साझा करने से नहीं रोक पा रहे हैं.

फैंस के बीच वायरल हुआ ऋषभ पंत का वीडियो

ऋषभ पंत

पंत का अजीब अंदाज में वायरल हुए इस वीडियो पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग जहां उनके अलग-अलग नाम रख रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें काफी फनी बता रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी उनका इसी मैच के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनके कॉमेंट्री पर जैक क्रॉली अपना नियंत्रण खो बैठे और गलत शॉट्स खेलकर आउट हो गए.