Rishabh Pant Post CSK vs DC Match IPL 2022

Rishabh Pant: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को शुरू हुए आज छबीस दिन हो चुके हैं। आईपीएल 2022 बड़े ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहा है। आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली की टीम ने पंजाब को 9 विकेटों से करारी शिकस्त दी। तो आइए जानते हैं कि इस मैच में जीतने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का क्या कहना है…

Rishabh Pant की टीम ने 9 विकेटों से जीता मैच

Delhi Capitals Tim covid positive IPL 2022 PBKS vs DC

टॉस हारकर पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद पंजाब किंग्स की स्टार्टिंग और एंडिंग दोनों ही बेहद खराब रही। पंजाब किंग्स ने महज 115 रनों में ही अपनी सारी विकेट गंवा दी। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला।

आपको बता दें कि यह टारगेट आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे कम रनों का टारगेट है। दिल्ली कैपिटल्स को यह स्कोर हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा। दिल्ली कैपिटल्स ने 9 विकेटों के साथ यह टारगेट हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने महज पृथ्वी शॉ का विकेट गंवाया।

पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद Rishabh Pant ने दिया बयान

Tim seifert Corona Positive

पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ये तीसरी जीत है। दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को 9 विकेटों से करारी शिकस्त दी। जिसके बाद ऋषभ पंत ने अपने बयान में बताया की वह इस जीत के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने टीम की हालत को लेकर भी बयान दिया। ऋषभ पंत ने कहा,

“जाहिर तौर पर हमारे कैंप में कंफ्यूजन था क्योंकि सुबह हमें पता चला कि टिम भी पॉजिटिव है। कुछ भ्रम था, घबराहट थी और अब हम क्या महसूस करने जा रहे हैं, लेकिन हमने टीम मीटिंग में बात की और बताया कि हम किस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, बाहर से इतना शोर था कि हमने सोचा कि हम मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

“ज्यादातर मैं उन्हें अकेला छोड़ना पसंद करता हूं क्योंकि हर कोई टीम में उनकी भूमिका जानता है। हम हर मैच में सुधार करना चाहेंगे और केवल यही एक चीज है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं, परिणाम हमारे नियंत्रण में नहीं हैं लेकिन हम अपनी गलतियों से सीख सकते हैं। ऐसे विकेट पर मुझे लगा कि गेंद थोड़ी रुक रही है और इसलिए मैंने स्पिनरों का ज्यादा इस्तेमाल किया।